5.9 C
London
Wednesday, February 28, 2024
spot_img
spot_img

नहीं रहे ‘रॉकी’ के अपोलो क्रीड, कार्ल वेदर्स को हॉलीवुड के इन कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि

- Advertisement -spot_imgspot_img

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  अगर आपने हॉलीवुड सुपरस्टार सेल्वेस्टर स्टेलोन की फिल्म रॉकी को देखा है तो आपको उस मूवी में बॉक्सर और उनके प्रतिद्वंदी अपोलो क्रीड का किरदार तो याद होगा। दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता कार्ल वेदर्स ने मुक्केबाज अपोलो क्रीड की भूमिका को अदा किया था।

इन कलाकारों ने कार्ल को दी श्रद्धांजलि
कार्ल वेदर्स को लेकर उनके को-स्टार सेल्वेस्टर स्टेलोन और आर्नोल्ड श्वेजनेगर ने शोक जताया है। आर्नोल्ड ने ट्विटर पर प्रीडेटर एक्टर के निधन पर लिखा है- कार्ल वेदर्स हमेशा के लिए अमर रहेंगे। एक असाधार एथलीट, एक शानदार अभिनेता और महान इंसान।

उनके बिना प्रीडेटर बनना संभव नहीं था। निश्चित रूप से इसे बनाने में हमें इतना अद्भुत समय कभी नहीं मिला है। इसके अलावा सेल्वेस्टर स्टेलोन ने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल वीडियो शेयर कर कार्ल वेदर्स को याद किया है और इस दिग्गज को श्रद्धांजलि दी है।

रॉकी के अपोलो क्रीड का हुआ निधन

बतौर कलाकार कार्ल वेदर्स को रॉकी मूवी के जरिए खास पहचान मिली थी। ऐसे में उनके निधन से हॉलीवुड सिनेमा जगत को बड़ा झटका लगा है। कार्ल ने मैनेजर मैट ल्यूबर ने उनके निधन की पुष्टि की है। मिली जानकारी के मुताबिक ल्यूबर ने अपने बयान में कहा- हमें इस बात को बताते हुए बड़ा खेद हो रहा है कि हमारे पसंदीदा कलाकार कार्ल वेदर्स अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं और अब वह शांति से एक गहरी नींद में सो गए हैं।

कार्ल वेदर्स हॉलीवुड इंडस्ट्री के वो कलाकार थे, जो फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते थे। सिर्फ इतना ही नहीं सपोर्ट्स में भी कार्ल काफी अव्वल रहे थे। ऐसे में हॉलीवुड में कार्ल के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है।

ये भी पढ़ें- इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्र के साथ की गई अभ्रदता, लखनऊ में उग्र हुए स्टूडेंट

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here