तोताघाटी में बड़ा हादसा, तीर्थयात्रियों की गाड़ी पर गिरा बोल्डर, कई लोग घायल

खबरे शेयर करे -

ख़बर रफ़्तार, श्रीनगरः भगवान केदारनाथ के कपाट खुलने के बाद से देश भर से तीर्थ यात्री बड़ी संख्या में उत्तराखंड आ रहे हैं. दूसरी तरफ उत्तराखंड के कुछ जगहों पर बारिश भी हो रही है, जिस कारण लैंडस्लाइड की घटनाएं भी रिकॉर्ड की जा रही है. ऋषिकेश-बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर तोताघाटी के पास हादसा हुआ है. यहां एक भारी भरकम बोल्डर श्रद्धालुओं के वाहन के ऊपर गिर गया.

शनिवार को तोताघाटी के पास आज सुबह बोल्डर यात्रियों के वाहन के ऊपर गिर गया. जिस कारण वाहन की छत दब गई और वाहन में बैठे चार लोग घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना तुरंत बछेली खाल चौकी को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को वाहन से बाहर निकालते हुए चारों लोगों को 108 के माध्यम से बेस अस्पताल श्रीकोट भर्ती कराया. जहां चारों लोगों का इलाज किया जा रहा है.

सभी घायल दिल्ली के रहने वाले: घायलों की पहचान 41 वर्षीय सुमित पुत्र लाल सिंह अशोक नगर दिल्ली, 42 वर्षीय विजय कुमार पुत्र हुकुम सिंह निवासी टैगोर नगर दिल्ली, 38 वर्षीय नरेश पुत्र खेम सिंह जेजे कॉलोनी दिल्ली, 42 वर्षीय वेद प्रकाश पुत्र अर्जुन दास उम्र 42 निवासी दिल्ली के रूप में हुई है.

बछेली खाल चौकी प्रभारी महेंद्र राणा ने बताया कि दिल्ली से केदारनाथ जा रहे वाहन के ऊपर तोता घाटी के समीप बोल्डर गिरने की घटना हुई है. वाहन में सवार सभी चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें पुलिस की मदद से बेस अस्पताल श्रीनगर पहुचांया गया. सभी का इलाज जारी है.

ये भी पढ़ेंः- वोटर लिस्ट में छूट गया नाम तो मत करें चिंता, 15 मई तक कर सकते हैं आवेदन

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours