साले ने जीजा को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला, बीच-बचाव करने आए लोगों पर भी बोला हमला

खबरे शेयर करे -

ख़बर रफ़्तार, दिल्ली:  संगम विहार में बेरहमी से पीटे जाने वाले व्यक्ति राकेश ने रविवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक की पत्नी के भाई और उसके दोस्तों ने सड़क पर घसीटकर राकेश की बेरहमी से पिटाई की थी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

पत्नी के साथ हुआ था झगड़ा

पुलिस ने मामले में हत्या की धारा शामिल कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। दक्षिणी जिला पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि 31 दिसंबर को संगम विहार रहने वाले मुकेश ने पुलिस को शिकायत दी थी। मुकेश ने बताया कि 29 दिसंबर को उनके भाई राकेश और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हो गया था।

मुकेश का कहना है कि बाद में राकेश की पत्नी ने फरीदाबाद से अपने भाई को बुला लिया। आरोप है कि उसका भाई रात को ही अपने दोस्तों के साथ पहुंचा। उसने व उसके दोस्तों ने बेरहमी से राकेश की पिटाई की। आरोपितों ने सड़क पर घसीटकर राकेश पर जमकर लात घुसे बरसाए। जब मुकेश बीच बचाव में आया तो उसकी भी पिटाई की।

वारदात के बाद आरोपित फरार

वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए थे। राकेश को एम्स के ट्रामा सेंटर में गंभीर हालत में भर्ती कराया था। उस समय पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। अस्पताल में रविवार रात को राकेश की उपचार के दौरान मौत हो गई। राकेश से मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

पुलिस ने मामले में जोड़ी हत्या की धारा

इसमें आरोपितों की हैवानियत साफ नजर आ रही है। वह राकेश को सड़क पर घसीटते हुए पीट रहे हैं। जो भी कोई बीच बचाव में आ रहा है। उसे भी निशाना बनाया जा रहा है। पुलिस वीडियो के माध्यम से आरोपितों की पहचान कर रही है। फिलहाल मामले में हत्या की धारा को जोड़कर जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें…नैनीताल में हैं तो सावधानी जरूरी, महिला पर झपटा भालू; हमला कर चेहरे का कर दिया बुरा हाल

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours