25.6 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

Ramayan के ‘लक्ष्मण’ पर आगबबूला हुईं उर्फी जावेद , Ayodhya के लोगों को सुनील लहरी ने बताया था धोखेबाज

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट पर इस बार हर किसी की पैनी नजर रही। हर कोई यही उम्मीद कर रहा था कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) पिछले 2 बार की तरह इस बार भी भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी, लेकिन परिणाम उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहे।

आम जनता और सितारे जिस बात से सबसे ज्यादा हैरान थे, वो थी फैजाबाद (अयोध्या) में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली हार। ऐसा माना जा रहा था राम मंदिर बनने के बाद अयोध्या वासियों के अधिकांश वोट बीजेपी को ही मिलेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

रामानंद सागर की रामायण में ‘लक्ष्मण’ की भूमिका अदा करने वाले सुनील लहरी ने BJP को वोट न देने के लिए अयोध्या के लोगों को धोखेबाज तक कह दिया और उदाहरण के तौर पर माता सीता का नाम भी बीच में घसीटा। अयोध्या के लोगों को बुरा-भला कहने पर अब हाल ही में उर्फी जावेद ने उनकी क्लास लगा दी है।

सुनील लहरी ने ‘अयोध्या’ के लोगों के बारे में लिखी थी ये बात

सुनील लहरी ने गठबंधन से बीजेपी को मिली जीत के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी निराशा व्यक्त की थी, जहां उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि मैं हमेशा कहता था कि वोट दो,अब गठबंधन की सरकार पांच साल कितनी स्मूथली चलेगी क्या पता।

यह भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद बसपा में मचा घमासान, प्रत्याशी ने संगठन पर लगाए गंभीर आरोप

इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में बीजेपी को वोट ने देने के लिए अयोध्या के लोगों पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए लिखा था, “अयोध्यावासियों आपकी महानता को सादर नमन, आपने तो जब माता सीता को नहीं छोड़ा, तो राम को टेंट से निकालकर भव्य मंदिर में विराजमान करने वालों को धोखा देना कौन सी बड़ी बात है, आपको कोटि-कोटि प्रणाम”।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here