18 C
London
Tuesday, June 18, 2024
spot_img

पति ने अपनी पत्नी को दोस्तों के सामने किया निर्वस्त्र, गाड़ी में बैठाकर ऐसे ही घुमाया; बोले- रात होने पर कर देंगे हत्या

ख़बर रफ़्तार, काशीपुर: शहर के एक निजी स्कूल में शिक्षिका के पति ने अपने मित्रों के साथ मिलकर स्कूल जाते वक्त शिक्षिका को कार में बैठा लिया और उसके साथ अभद्रता करते हुए उसे काशीपुर से बाजपुर, स्वार घुमाते हुए रामपुर के चौखंडी स्थित अपनी बहन के वहां ले गया।

सूचना पाकर उसके परिजन भी पहुंच गये और शिक्षिका को वापस लेकर आये। पति से अनबन के चलते शिक्षिका प्रकाश सिटी में अपनी मां के साथ रह रही हैं। मामले की तहरीर आईटीआई थाने में दी जिस पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ धारा 354/323 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

शिक्षिका ने लगाया कपड़े फाड़ने का आरोप

तीनों के हाथ में पिस्टल थी। पुलिस को दी तहरीर में शिक्षिका ने कहा कि इन लोगों ने उसके कपड़े फाड़ दिये और उसे निर्वस्त्र कर दिया। विरोध करने पर बट से भी प्रहार किया। फिर ये लोग कहने लगे कि रात हो जाये, तो इसकी हत्या कर देंगे। यह लोग पहले शिक्षिका को बाजपुर फिर स्वार ले गये। रास्ते में उसे डराते रहे और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते रहे।

तहरीर में कहा कि तीनों लोग उसी गाड़ी को लेकर चौखण्डी, रामपुर घर ले गये। जहां शिक्षिका ने हिम्मत कर कार से उतर कर शोर मचाया जिस पर कई लोग इकट्ठे हो गये। शोर मचाने के बावजूद उसे कपड़े नहीं पहनने दिये। इस बीच उसके परिजनों को सूचना मिली तो रात्रि 12 बजे शिक्षिका की मामी व कुछ अन्य लोग मौके पर पहुंचे और शिक्षिका को छुड़ाकर घर ले आये। मामले में सीओ ने महिला के घर पहुंचकर बयान दर्ज किया।

ये भी पढ़ें…हल्द्वानी हिंसा पर नया अपडेट, उपद्रवियों को पकड़ने की कार्रवाई शुरू

 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here