22.3 C
London
Tuesday, June 18, 2024
spot_img

रुद्रपुर: फंदे से लटका मिला होटल रेडिसन के गार्ड का शव, सुसाइड नोट में लिखा- मोबाइल में हैं कई रिकार्डिंग

ख़बर रफ़्तार, रुद्रपुर: अज्ञात कारणों के चलते पंच सितारा होटल रेडिसन के गार्ड ने किराए के कमरे में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही पुलिस पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि उसके मोबाइल में आत्महत्या के कारणों की रिकार्डिंग है। ऐसे में पुलिस ने मोबाइल कब्जे में लेकर स्वजन को सूचना दे दी है।

किराए के कमरे में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से ग्राम बटौर बदायूं उत्तर प्रदेश निवासी 22 वर्षीय अजीत सिंह पुत्र सत्यपाल अटरिया रोड पर किराए के कमरे में रहता था। वह नैनीताल रोड स्थित पंच सितारा होटल रेडिसन ब्लू में गार्ड था। बताया जा रहा है कि शनिवार रात को उसने अपने किराए के कमरे में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

देर रात मकान मालकिन प्रेमवती उसके कमरे के पास से गुजरी तो वह फंदे से लटका हुआ मिला। यह देख उसके होश उड़ गए। शोर होने पर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। सूचना पर सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दी।

 

पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेजा

बाद में पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने लिखा था कि सारी जानकारी उसके मोबाइल के रिकार्डिंग में है। इस पर पुलिस ने मोबाइल कब्जे में ले लिया।

चौकी प्रभारी ने बताया कि मोबाइल पर पासवर्ड लगा है। स्वजन को पासवर्ड की जानकारी है। उनके आने के बाद ही अजीत के मोबाइल रिकार्डिंग से आत्महत्या के कारणों का पता चलेगा।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here