16.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

रुद्रपुर: सीएनजी प्लांट में करंट लगने से मौत का आरोप, लोगों ने काटा हंगामा; अब पुलिस करेगी जांच

ख़बर रफ़्तार, रुद्रपुर:  आउटसोर्सिंग में नगर निगम की कचड़ा गाड़ी चलाने वाले चालक की संदिग्ध हालात में मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। स्वजन और अन्य लोगों ने सीएनजी प्लांट में करंट लगने से मौत होने का आरोप लगाते हुए हंगामा काटा। साथ ही प्रदर्शन कर मृतक परिवार को मुआवजे की मांग की।

सूचना पर विधायक समेत पुलिस अधिकारी पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मृतक का डाक्टर के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, साथ ही वीडियोग्राफी भी की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

सीएनजी प्लांट में अचानक हुई मौत

भूतबंगला निवासी 25 वर्षीय सुनील पुत्र रामचंद्र आउटसोर्स के माध्यम से नगर निगम की कचरा गाड़ी का चालक था। गुरुवार दोपहर गिला कचरा भरकर फाजलपुर महरौला स्थित बने सीएनजी प्लांट गया हुआ था। जहां वह गश खाकर गिर गया। इस पर उसे जिला अस्पताल लेकर गए तो चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया था। जिसके बाद से मृतक के स्वजन में कोहराम मच गया।

स्वजनों में लगाया करंट लगने का आरोप

शुक्रवार को सुनील की मौत सीएनजी प्लांट में करंट लगने से होने का आरोप लगाते हुए स्वजन और भूतबंगला के लोग सीएनजी प्लांट पहुंच गए। इस दौरान प्लांट पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा काटा। साथ ही सीएनजी प्लांट पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान प्लांट का वायरल वीडियो दिखाते हुए कहा कि सुनील की मौत करंट लगने से हुई है। लोगों का कहना था कि मृतक परिवार को मुआवजा दिया जाए।

हंगामे पर पहुंचे विधायक

सीएनजी प्लांट में हंगामे की सूचना पर विधायक शिव अरोरा और एसपी सिटी मनोज कत्याल समेत अन्य पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए और स्वजन से जानकारी ली। विधायक ने मृतक के स्वजन को मामले में आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिलाया, जिसके चलते लोग शांत हुए।

की जा रही है वायरल वीडियो की जांच

एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। डाक्टर के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वीडियोग्राफी भी कराई गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

लोगों ने दिया धरना

धरना प्रदर्शन करने वालों में अर्जुन, रवि कुमार, सुमित, राजू, मनोज कुमार वाल्मीकि, कैलाश, विशाल, उमेश कुमार, महेश कुमार, सियाराम, गोविंद, कमल, डोरी लाल, शिवम, चंदन आदि थे।

 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here