10.8 C
London
Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img

ऋषिकेश : देर रात बदरीनाथ हाईवे पर पलटा लोडर, चालक पहाड़ी पर लटका; एसडीआरएफ ने बचाई जान

- Advertisement -spot_imgspot_img

खबर रफ़्तार, ऋषिकेश: ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार की देर रात एक यूटिलिटी लोडर वाहन पलट गया। यह वाहन 400 मीटर नीचे गिर के फिर से हाईवे पर आ गया। चालक की पहाड़ी में लटकने से जान बच गई। एसडीआरएफ की टीम ने रात के अंधेरे में रेस्क्यू पर घायल को चिकित्सालय पहुंचाया

  • स्थानीय व्यक्ति ने एसडीआरएफ को दी सूचना

जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर रात्रि एक स्थानीय व्यक्ति ने एसडीआरएफ को सूचना दी कि सांकणीधार, कौडियाला के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। सूचना पर पोस्ट ब्यासी से एसआइ मनोज रावत के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

  • चालक छिटककर पहाड़ी पर अटक गया

उक्त यूटिलिटी वाहन में चालक राजेश सिंह, (45 वर्ष), निवासी सांकणीधा, टिहरी ही सवार था जो कौड़ियाला से लगभग 10 किलोमीटर आगे एक कनेक्टिंग रोड पर वाहन को बैक करते समय अनियंत्रित होने से दुर्घटनाग्रस्त होकर लगभग 400 मीटर लुढ़कते हुए मेन हाईवे पर आ गिरा। जबकि वाहन चालक बीच में ही छिटककर पहाड़ी पर अटक गया था।

  • रात के अंधेरे में एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू

एसडीआरएफटीम ने अत्यंत दुर्गम मार्गों से होते हुए घायल व्यक्ति तक पहुंच बना कर रोप स्ट्रैचर के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुंचाया। जिसके बाद चालक को 108 से एम्स ऋषिकेश पहुंचाया गया।

 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here