8 C
London
Tuesday, April 16, 2024
spot_img

पैसों का लालच देकर देह व्यापार में धकेला, स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे काले धंधे का हुआ पर्दाफाश

खबर रफ़्तार, देहरादून:  स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने स्पा सेंटर के मैनेजर समेत दो को गिरफ्तार किया है। मौके से तीन महिलाओं को मुक्त कराया है। आरोपियों ने पैसे का लालच देकर महिलाओं को देह व्यापार में धकेला था। स्पा सेंटर का मालिक फरार है।

पुलिस गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि शहर के कुछ स्पा सेंटरों में अनैतिक कार्य किए जाने की गोपनीय सूचना मिली थी। इस पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट टीम को आकस्मिक चेकिंग कर कार्रवाई के निर्देश दिए। बुधवार शाम को टीम ने चकराता रोड़ स्थित स्पा सेंटर की आकस्मिक चेकिंग की।

टीम को क्राउन टावर में डिलाइट स्पा सेंटर पर मसाज की आड़ में एक कमरे में एक महिला व एक पुरुष अनैतिक कार्य करते हुए मिले। साथ ही तीन अन्य महिलाएं भी स्पा सेंटर में मौजूद मिलीं। तलाशी लेने पर वहां से कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुईं।

आपत्तिजनक सामग्री बरामद
इस पर पुलिस टीम ने मौके से स्पा सेंटर की महिला मैनेजर इरम उर्फ आंचल निवासी गांधी रोड व मोहम्मद अमीर निवासी इनामुल्ला बिल्डिंग को गिरफ्तार किया गया। मालिक मनोज कुमार निवासी सोरणा सहारनपुर फरार चल रहा है। इसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। मौके से 41500 रुपये, दो मोबाइल फोन, विजिटर रजिस्टर और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई।

ग्राहकों से एक्सट्रा चार्ज के रूप में लिए जाते थे दो से चार हजार रुपये

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में जानकारी मिली कि स्पा सेंटर का मालिक सहारनपुर निवासी मनोज कुमार है। वह महिलाओं को रुपयों का लालच देकर अपने स्पा सेंटर की आड़ में काफी समय से अनैतिक देह व्यापार का काम करवा रहा है। इस काम के लिए उसने एक महिला मैनेजर इरम को रखा है। जो आने वाले ग्राहकों को मसाज के साथ एक्स्ट्रा सर्विस के बारे में बताती थी। वह ग्राहकों से स्पा में रूम के आठ सौ से एक हजार रुपये लेती थी। इसके बाद ग्राहक की पसंद पर लड़की को रूम पर भेजा जाता था और एक्स्ट्रा सर्विस के एवज में दो हजार से चार हजार रुपये तक लिए जाते थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here