10.5 C
London
Monday, July 15, 2024
spot_img

बदरीनाथ की जनता राजेंद्र भंडारी को देगी जवाब, दोनों सीट जीतेगी कांग्रेस- सुमित हृदयेश

ख़बर रफ़्तार, हल्द्वानी: उत्तराखंड में आगामी 10 जुलाई को होने वाले विधानसभा की दो सीट बदरीनाथ और मंगलौर के उपचुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी दल कांगेस की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. इस उपचुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों ने अपनी राजनीतिक गोटियां अभी से फिट करनी शुरू कर दी हैं. कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियां इस सीट को जीतने की दवा कर रही है.

हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी बदरीनाथ और मंगलौर उपचुनाव को जीतने जा रही है. उन्होंने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र भंडारी को नसीहत दी है. सुमित हृदयेश ने कहा है कि राजेंद्र भंडारी को पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने टिकट दिया था और बदरीनाथ की जनता को काफी आशाएं थी.

जिस समय जोशीमठ में लोगों के घरों में दरार आई थी, लोग घर छोड़ कर जा रहे थे और उस समय कांग्रेस पार्टी जोशीमठ की जनता के साथ खड़ी थी. उस समय राजेंद्र भंडारी भाजपा को सड़क से लेकर सदन तक कोष रहे थे. उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी ने जोशीमठ और बदरीनाथ के लिए कौन सा बड़ा पैकेज दे दिया है कि आज वह भाजपा के हो गए. बदरीनाथ उपचुनाव में वहां की जनता राजेंद्र भंडारी को जवाब देने जा रही है.

राजेंद्र भंडारी इससे पहले कांग्रेस से विधायक थे और उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था. भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद बदरीनाथ विधानसभा सीट दल बदल कानून के तहत खाली हो गई थी.उपचुनाव में भाजपा ने राजेंद्र भंडारी को अपना प्रत्याशी बनाया है.
वहीं सुमित हृदयेश ने रुड़की में हुए 13 साल की मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि भाजपा के नेता इस तरह के जगह ने अपराध कर रहे हैं, लेकिन भाजपा और उसके संगठन के लोग इस पर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं. लेकिन इस तरह की घटना किसी और के द्वारा किए जाने पर भाजपा और उसके संगठन के लोग धार्मिक उन्माद फैलाने का काम करते हैं.
उन्होंने कहा कि प्रदेश में इतनी बड़ी घटना हो गई और भाजपा व संगठन पूरी तरह से चुप हैं उन्होंने कहा कि अगर भाजपा और संगठन के लोगों में दम है तो हल्द्वानी में प्रदर्शन करके दिखाएं, जिससे भाजपा संगठन के लोगों की इंसानियत दिख सके.
- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here