11.1 C
London
Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img

पवन कल्याण के फैंस ने पार की दीवानगी की हदें, थिएटर के अंदर आग जलाकर जमकर किया हुड़दंग

- Advertisement -spot_imgspot_img

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार पवन कल्याण की साउथ सिनेमा में एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। पवन कल्याण ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में ‘अक्कड़ अम्मई इक्कड़ अब्ब्यी’ से की थी।

पवन कल्याण की साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘कैमरामैन गंगाथो रामबाबू’, जिसने उस समय में लगभग 52 करोड़ के आसपास बिजनेस किया था। 12 साल बाद अब पवन कल्याण की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

पवन कल्याण के फैंस ने थिएटर में आग जलाकर किया हुड़दंग

साउथ स्टार्स के लिए उनके फैंस की दीवानगी से हम सब भली भांति वाकिफ हैं। अब ऐसा ही एक नजारा पवन कल्याण की फिल्म ‘कैमरामैन गंगाथो रामबाबू’ की दोबारा रिलीज पर देखने को मिला। समाचार एजेंसी एएनआई ने हाल ही में अपने एक्स अकाउंट (Twitter) पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आंध्रप्रदेश में पवन कल्याण की फिल्म ‘कैमरामैन गंगथो रामबाबू’ की री-रिलीज पर, फैंस ने नंद्याला (Nandyala) थिएटर के अंदर कागज के टुकड़े जलाए”। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे थिएटर में चल रही पवन कल्याण की फिल्म के बीच में फैंस ने हाथों में प्लेकार्ट्स और कुछ कागज के जलते हुए टुकड़े पकड़े हुए हैं और वह अपनी सीट पर खड़े होकर डांस कर रहे हैं।

सलमान खान भी ऐसी हरकत करने पर फैंस से कर चुके हैं अपील

ये पहली बार नहीं है,जब पवन कल्याण के फैंस ने कुछ इस तरह की हरकत की है। इससे पहले साल 2021 में भी जोगुलम्बा गडवाल में एक थिएटर में जब उनकी फिल्म को तकनीकी खराबी की वजह से बीच में रोका गया था, तो फैंस ने वहां पर तोड़फोड़ मचा दी थी।

साल 2023 में कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं, जहां फैंस अपने पसंदीदा सितारे की फिल्म के रिलीज के वक्त थिएटर में पटाखे फोड़ते हुए नजर आए। इससे पहले सलमान खान की टाइगर 3 जब दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी, तो उनके फैंस ने थिएटर में ही पटाखे फोड़ने शुरू कर दिए थे। जिसके बाद सलमान खान ने फैंस से ऐसा न करने की अपील की थी।

ये भी पढ़ें…रूपनगर में सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, पीजीआई किया रेफर; दरिंदे की तलाश में पुलिस

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here