21.8 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

जाह्नवी कपूर ने कंधे की चोट का मजाक उड़ाने वाले यूजर को लगाई फटकार, कहा- वीडियो पूरा देख लेते तो…

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर की मिस्टर एंड मिसेज माही आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ राजकुमार राव मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी क्रिकेट के प्रति प्रेम और अपने ड्रीम को पूरा करने पर आधारित है। इसमें जाह्नवी कपूर ने एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया था जिसमें देखा जा सकता है कि कंधे पर लगी चोट के बावजूद जाह्नवी लगातार मैच प्रैक्टिस करती रहती हैं। कंधों पर पट्टियां बांधे जान्हवी नेट्स में टेनिस बॉल से प्रैक्टिस करते हुए नजर आईं। जाह्नवी के इस वीडियो पर टिप्पणी करते हुए एक ट्रोलर ने कहा – ‘गेंदों को देखा,अब भला टेनिस बॉल से कब से चोट लगने लगी? ये कहकर ट्रोलर ने जाह्ववी का मजाक उड़ाया।

ट्रोलर ने उड़ाया मजाक

वहीं अब इन सबके बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसको जाह्ववी ने जमकर फटकार लगाई है। कमेंट का जवाब देते हुए जाह्नवी ने लिखा इंजरी बॉल की वजह से हुई थी, चोट लगने के बाद मैंने टेनिस बॉल से खेलना चुना। अगर आप बैंडेज को ध्यान से देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि ये वीडियो इंजरी के बाद की है।

जाह्नवी ने आगे लिखा, “मजाक उड़ाने से पहले वीडियो ठीक से देख लेते तो शायद मैं भी आपके जोक पर हंसती. इसके बाद यूजर को अपनी गलती का एहसास होता है और वो कमेंट में हाथ जोड़कर उनसे माफी मांगता है।”

कई स्टार्स ने की फिल्म की तारीफ

फिलहाल ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के रिव्यू भी सामने आने लगे हैं। फिल्म का प्रीमियर सोमवार रात मुंबई में रखा गया था जहां फैंस ने इस पर पॉजिटिव कमेंट्स किए। सोहा अली खान, कुणाल खेमू,अंगद बेदी और नेहा धूपिया जैसे स्टार्स ने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए रिव्यू शेयर किया।

सोहा ने लिखा,”कितनी प्यारी फील गुड फिल्म है जो आपको याद दिलाती है कि जीवन में वास्तव में जो महत्वपूर्ण है वह खुशी है। कुणाल ने लिखा, “खुशी दिल में होती है,वो बाहर नहीं मिलती। सिंपल, स्वीट और प्रभावशाली…पूरी टीम को शुभकामनाएं।”

यह भी पढ़ें:- आईटीआई में एडमिशन के लिए 7 जून से शुरू होगी दाखिला प्रक्रिया, पढ़ें पूरा अपडेट

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here