11.1 C
London
Monday, May 27, 2024
spot_img

क्या MS Dhoni लेने वाले हैं संन्यास? सीएसके के एक ट्वीट ने खड़ा किया सवाल

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  एमएस धोनी (MS Dhoni) की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। फैंस माही की एक झलक पाने के लिए किसी भी हद से गुजरने को हमेशा तैयार रहते हैं। आईपीएल 2024 में भी चेन्नई (CSK) को सपोर्ट करने के साथ ही धोनी को देखने के लिए काफी लंबा सफर तय करके स्टेडियम पहुंचते हुए दिखाई दिए। राजस्थान रॉयल्स (CSK vs RR) के खिलाफ चेन्नई के एम चिंदबरम स्टेडियम में भी आज धोनी की दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही हैं।

काफी समय से माही के आखिरी आईपीएल मैच को लेकर चर्चा हो रही हैं। इस कड़ी में सीएसके ने अपने एक्स पर एक ट्वीट शेयर किया हैं और उसमें उन्होंने फैंस से खास अपील की हैं। ये पोस्ट अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जिससे ये हिंट मिल रहा है कि शायद धोनी का ये आखिरी आईपीएल मैच हो सकता हैं।
MS Dhoni क्या आज चेपॉक में खेल रहे हैं अपना आखिरी IPL मैच?

दरअसल, सीएसके टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कुछ सालों पहले ये ख्वाहिश की थी कि वह अपने आईपीएल करियर का आखिरी मैच चेपॉक में खेलना चाहते हैं, क्योंकि अगर वो ऐसा नहीं करते तो फैंस के साथ ये अन्याय होगा। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेपॉक में खेले जा रहे मैच के बीच सीएसके फ्रेंचाइजी ने एक्स पर एक ट्वीट किया है।

सीएसके फ्रेंचाइजी ने अपने एक्स( पूर्व में ट्विटर) में लिखा कि सभी सुपरफैंस से ये रिक्वेस्ट है कि वह मैच के बाद रुके रहे, क्योंकि कुछ स्पेशल आ रहा हैं।

इस पोस्ट के बाद हर कोई ये कयास लगा रहा है कि धोनी आज अपना आखिरी आईपीएल मैच खेल रहे हैं। फैंस के दिलों की धड़कने तेज हो गई हैं। उम्मीद कि जा रही है कि धोनी होम ग्राउंड में फैंस के सामने अपने संन्यास का एलान कर सकते हैं।

पांच बार आईपीएल का खिताब जीती सीएसके साल 2008 में आईपीएल के आगाज के साथ ही धोनी ने अपने आईपीएल करियर का आगाज किया। आईपीएल के पहले ऑक्शन में धोनी को सीएसके ने करीब 6 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था। इसके बाद सीएसके टीम का कप्तान धोनी को 2013 में बनाया गया और सीएसके ने पांच बार (2010,2011,2018,2021, 2023) आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। अपने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी ने सीएसके को दो ट्रॉफी और जिताई थी।

 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here