13.7 C
London
Wednesday, May 22, 2024
spot_img

मदर्स डे पर Isha Malviya ने अपनी मां को दिया शानदार तोहफा, लाखों में है इसकी कीमत

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली :  बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में नजर आ चुकी एक्ट्रेस ईशा मालवीय (Isha Malviya) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का विषय बनी हुई है। एक्ट्रेस का समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) संग ब्रेकअप हो चुका है।

इस जोड़ी ने बिग बॉस 17 के घर में खूब चर्चा बटोरी थी, लेकिन बाहर आने के महज एक महीने बाद ही दोनों की राह अलग हो गई। इन सबके बीच ईशा ने एक पोस्ट शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, उन्होंने मदर्स डे के मौके पर अपना मां को शानदार तोहफा दिया।

ईशा ने मां को लग्जरी तोहफा

आज 12 मई को मदर्स डे मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी मांओं को विश कर रहे हैं। ऐसे में उडारियां फेम ईशा मालवीय (Isha Malviya) ने भी अपनी मम्मी को विश किया और तोहफा भी दिया। उन्होंने अपनी मां ममता मालवीय को मदर्स डे पर डायमंड रिंग गिफ्ट की है, जिसकी कीमत करीब 2.15 लाख रुपये है। हालांकि, ईशा ने ये गिफ्ट शनिवार को ही दे दिया था। इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने गिफ्ट की एक झलक साझा की थी और लिखा था आपका गिफ्ट ऑन द वे है।

ईशा मालवीय का करियर

ईशा मालवीय  (Isha Malviya) के एक्टिंग करियर की बात करे तो उन्होंने साल 2021 से ‘उड़ारियां’ में छोटे पर्दे पर कदम रखा था। इससे पहले वह कुछ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। ईशा ने महज 13 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने कई ब्यूटी पीजेंट में हिस्सा भी लिया था।

यह भी पढ़ें- रुद्रपुर में महेंद्र भट्ट ने पदाधिकारियों संग की बैठक, निकाय चुनाव को लेकर तैयार की खास रणनीति

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here