11.7 C
London
Monday, May 27, 2024
spot_img

रुद्रपुर में महेंद्र भट्ट ने पदाधिकारियों संग की बैठक, निकाय चुनाव को लेकर तैयार की खास रणनीति

ख़बर रफ़्तार, रुद्रपुर: उत्तराखंड में निकाय चुनाव की सुगबुगाहट होते ही राजनीतिक दल फिर सक्रिय हो गए हैं. रविवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट रुद्रपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यालय में दो विधानसभाओं के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर आगामी निकाय चुनाव में जुटने का आह्वान किया. इस दौरान जिले के तमाम पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

रुद्रपुर विधानसभा और किच्छा विधानसभा के मंडल अध्यक्ष और मंडल प्रभारियों संग प्रदेश अध्यक्ष ने बैठक कर आगामी निकाय चुनाव की रणनीति तैयार कर कार्यकर्ताओं से निकाय चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में अगले एक सप्ताह के अंदर प्रत्येक वार्ड स्तर पर संयोजक, सह संयोजक और प्रभारी नियुक्त किए जाएं. जिससे वार्ड में सक्रिय और निकाय चुनाव हेतु इच्छुक कार्यकर्ताओं से समन्वय और प्रत्येक वार्ड में हर आरक्षण की स्थिति अनुसार दावेदारी पैनल, मंडल अध्यक्ष द्वारा तैयार किया जा सके. उन्होंने कहा कि यह चुनाव मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं के इम्तिहान का चुनाव है.

उन्होंने कहा, हमें इस चुनाव में जमीनी स्तर पर कड़ी मेहनत और लगन के साथ लगना है. एक बार फिर से बूथों की टीम और पन्ना प्रमुखों को सक्रिय करना है. प्रदेश में निकाय चुनाव का बिगुल कभी भी बज सकता है. जिसके लिए हमें पूर्ण रूप से तैयार रहना होगा. निकाय चुनाव में हमें शत प्रतिशत परिणाम लाने के लिए प्रदेश सरकार के कार्य को जनता तक ले जाना है.

उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव स्थानीय मुद्दों के अलावा पार्षद और सभासद की व्यक्तिगत छवि के ऊपर निर्भर करता है. उन्होंने कहा कि दावेदारी करना प्रत्येक कार्यकर्ता का अधिकार है. प्रत्याशी निर्धारित होने के बाद हमें एकजुट होकर पूरी तन्मयता से जिसको कमल का फूल दिया जाएगा, उसको जिताकर भेजना है.

ये भी पढ़ेंः- दिल्ली के स्कूलों के बाद अब कई अस्पतालों को भी मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here