10.8 C
London
Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img

सिडकुल की पायलट इंडस्ट्री में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की बड़ी रेड

- Advertisement -spot_imgspot_img
  • फैक्ट्री के गेट बंद कराए, अधिकारियों के मोबाइल स्विच ऑफ कराकर गहन पूछताछ शुरू
  • अचानक हुई इस कार्रवाई से सिडकुल में हड़कंप, बड़ी इनकम टैक्स चोरी पकड़े जाने का अनुमान

ख़बर रफ़्तार, रुद्रपुर : सिडकुल पंतनगर के सेक्टर 6 में बैटरी बनाने वाली फैक्ट्री पायलट इंडस्ट्रीज लिमिटेड में आज सुबह इनकम टैक्स की बड़ी रेड हुई। पंजाब, दिल्ली और हरियाणा नंबर की गाड़ियों से पहुंचे अधिकारियों ने फैक्ट्री गेट को बंद कराने के साथ ही सर्च शुरू की। खबर मिली है कि भीतर सभी के मोबाइल फोन स्विच ऑफ करा दिए गए हैं और किसी के बाहर या अंदर आने पर रोक लगा दी गई है। इनकम टैक्स की टीम कागजों की जांच कर रही है।

[smartslider3 slider=6]

पता लगा है कि शिकायत के आधार पर यह कार्रवाई की गई है और इस कार्यवाही में इनकम टैक्स की बड़ी चोरी पकड़े जाने का खुलासा हो सकता है। हालांकि मीडिया को भीतर जाने की छूट नहीं दी गई है और न ही इनकम टैक्स की टीम का कोई अधिकारी या सदस्य इस बारे में कुछ बोलने को तैयार है। सिडकुल पंतनगर ने यह फैक्ट्री लंबे समय से कारोबार कर रही है। सूत्रों की माने तो स्थानीय पुलिस को भी इसकी सूचना नहीं दी गई है।

अचानक टीम फैक्ट्री पर पहुंची और गेट खुलवाने के बाद सीधे फैक्ट्री के कैंपस में दाखिल हुई। सीधी कार्रवाई से फैक्ट्री कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में फैक्ट्री के अधिकारियों को बुलाकर उनके मोबाइल फोन कब्जे में ले लिए गए। इसके बाद गहन पूछताछ का सिलसिला शुरू हुआ जो जारी है। कहां गड़बड़ी मिली और क्या गड़बड़ी मिली, इसके बारे में अभी कुछ भी पता नहीं लग सका है। लेकिन यह माना जा रहा है की इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम के हाथ बड़े सबूत लगे हैं जिनको टीम ने अपने कब्जे में ले लिया है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here