17.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

मैं पांच जून को जेल से वापस आऊंगा, जानिए अरविंद केजरीवाल ऐसा क्यों बोले?

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 5 जून को तिहाड़ जेल से बाहर आ जाएंगे, अगर INDIA (विपक्षी दलों का गठबंधन) की सरकार बनती है। अरविंद केजरीवाल फिलहाल एक जून तक अंतरिम जमानत पर बाहर हैं। उन्हें सुप्रीम कोर्ट से दिल्ली आबकारी नीति (Delhi Excise Policy 2021-22) घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत मिली है।

लोकसभा चुनाव का आखिरी दिन 1 जून है, इस दिन सातवें चरण को मतदान होगा और 4 जून को वोटों की गिनती होगी।

अरविंद केजरीवाल ने आप पार्षदों को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि तिहाड़ में न्यायिक हिरासत के दौरान उन्हें तोड़ने और अपमानित करने की कोशिश की गई। तिहाड़ में मेरे सेल के अंदर दो सीसीटीवी कैमरे थे और फीड की निगरानी 13 अधिकारियों द्वारा की जाती थी। ऐसा कहा गया था कि सीसीटीवी फीड पीएमओ को भी प्रदान की गई थी। पीएम मोदी मेरी निगरानी कर रहे थे। मुझे नहीं पता कि मोदी को किस बात से शिकायत है।

केजरीवाल ने कहा कि आप नेताओं का लोग सम्मान करते हैं और उन्हें प्यार करते हैं। भाजपा हमारे काम से डरती है। उन्होंने पार्षदों से कहा मुझे दो जून को वापस जेल जाना है। मैं 4 जून को जेल के अंदर चुनाव परिणाम देखूंगा। अगर गठबंधन की सरकार बनत है तो मैं 5 जून को वापस आ जाऊंगा।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here