12.1 C
London
Monday, April 15, 2024
spot_img

महराजगंज में ऑनर किलिंग, प्रेमिका से मिलने गए पूर्व प्रधान के बेटे की हत्या; शव बोरे में भर कर भूसा में छिपाया

ख़बर रफ़्तार, महराजगंज (परतावल):  उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चौपरिया में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की बीती रात हत्या कर दी गई। आरोपितों ने हत्या कर शव को बोरे में भरकर भूसा में छिपा दिया था। मृतक के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। उसका दोनों हाथ भी बांधे गए थे।

  • यह है मामला

सोमवार की सुबह प्रेमी के स्वजन ने आशंका जताई कि युवक प्रेमिका के घर में है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटों छानबीन करने के बाद शव को बरामद कर लिया। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए श्यामदेउरवा, पनियरा, भिटौली व घुघली पुलिस को मौके पर तैनात किया गया है। एएसपी आतिश कुमार सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।
  • आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

शव को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस छह आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। ऐहतियात के तौर पर प्रेमिका के घर पुलिस तैनात की गई है। मृतक के पिता राजेंद्र शर्मा पूर्व ग्राम प्रधान रह चुके हैं। एएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here