10.1 C
London
Thursday, February 22, 2024
spot_img
spot_img

देहरादून में धर्म छिपाकर फ‍िर हैवानियत, किया दुष्कर्म… जेल से छूटकर घर पहुंचा, दोबारा दी उठा ले जाने की धमकी

- Advertisement -spot_imgspot_img

खबर रफ़्तार, देहरादून: एक मुस्लिम किशोर बाबर ने नाम बदलकर पहले नाबालिग को अमजेर ले जाकर दुष्कर्म किया। अब वह जेल से छूटने के बाद दोबारा पीड़ित के घर आ धमका और पीड़ित की विधवा मां को धमकी दी कि वह दोबारा उसकी बेटी को उठाकर ले जाएगा। डरी सहमी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

राहुल राम बताकर किशोरी को बहला-फुसलाकर अजमेर ले गया

नेहरू कालोनी की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को बताया कि वह विधवा महिला है और उसकी एक नाबालिग बेटी है। सिंघल मंडी नेहरू कालोनी निवासी एक किशोर वर्ष 2021 में अपना नाम राहुल राम बताकर उसे बहला फुसला अजमेर ले गया, जहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपित व उसके परिवार वाले लगातार धमका रहे

महिला ने इस मामले में पटेलनगर कोतवाली में दर्ज कराया। आरोपित व उसके परिवार वाले महिला को लगातार डरा धमकाकर परेशान करके मुकदमा वापस लेने व जान से मारने की धमकी देते थे। जेल से छूटने के बाद बाबर ने पीड़ित नाबालिग को धमकाया।

दूसरे शहर में ले जाकर बेच दूंगा

कुछ दिन पूर्व बाबर महिला के घर आ धमका और धमकी देने लगा कि तेरी बेटी को तो मैं नहीं छोडूंगा। उसे भगाकर ले जाऊंगा। मुसलमान बनाकर इसे दूसरे शहर में ले जाकर बेच दूंगा। नेहरू कालोनी के थानाध्यक्ष लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि आरोपित भी नाबालिग है, जिसे पकड़ लिया गया है। उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here