5.9 C
London
Wednesday, February 28, 2024
spot_img
spot_img

हरिद्वार: देवपुरा चौक से ढोल नगाड़ों की थाप पर सीएम धामी ने किया रोड शो, बड़ी संख्या में शामिल हुई मातृशक्ति

- Advertisement -spot_imgspot_img

ख़बर रफ़्तार, हरिद्वार:  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देवपुरा चौक से रोड शो किया। ढोल नगाड़ों की थाप पर भव्य रोड शो किया गया। सीएम के साथ गाड़ी में राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी, सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक, नगर विधायक मदन कौशिक, रानीपुर विधायक आदेश चौहान, रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा आदि मौजूद रहे। रोड शो में ढोल नगाड़ों की थाप पर कार्यकर्ता झूमते हुए चल चले। वहीं भारी संख्या में महिला शक्ति कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची।

ऋषिकुल मैदान में सोमवार को नारी शक्ति महोत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं का नवाजा जाएगा। इसके अलावा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की ओर से 1,168 करोड़ की 158 परियोजनाओं की सौगात जिले को दी जाएगी। महोत्सव में विभिन्न विभागों के स्टॉल और उनकी ओर से चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी भी दी जा रही है।

ये भी पढ़ें…हल्द्वानी: आग में जलने वाले बनभूलपुरा का अब कैसा हाल, सामने आई एक्सक्लूसिव तस्वीरें

मुख्यमंत्री की ओर से योजनाओं का शिलान्यास-उद्घाटन किया जाना है। कार्यक्रम में 461 करोड़ की 97 योजनाओं का लोकार्पण और 708 करोड़ की 61 योजनाओं का शिलान्यास किया जाएगा। उन्होंने बताया कि गाड़ियों की पार्किंग, पूरा रूट प्लान जो निर्धारित किया गया है उसी के अनुसार अनुपालन कराया जाएगा।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here