8 C
London
Tuesday, April 16, 2024
spot_img

ई-रिक्शा चालक ने की आत्महत्या, कमरे में फंदे से लटका मिला शव

ख़बर रफ़्तार, बदायूं:  बदायूं के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मोहल्ला एकता नगर में बृहस्पतिवार रात 40 वर्षीय ई-रिक्शा चालक अमित कुमार ने फंदे से लटककर जान दे दी। उसकी पत्नी के मुताबिक अमित किराये का ई-रिक्शा चलाते थे। वह करीब दो माह का किराया नहीं दे पाए थे। इससे मालिक लगातार किराया देने का दबाव बना रहा था, जिससे अमित ने परेशान होकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पर पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम करा दिया है।

ई-रिक्शा चालक अमित कुमार पुत्र मुकेश मूलरूप से बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव मई बसई का रहने वाला था। वह करीब दो साल से सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मोहल्ला एकता नगर नरऊ बुजुर्ग में अपने परिवार के साथ मकान बनाकर रहा था। उसकी पत्नी पूजा का कहना है कि अमित के नाम सात बीघा जमीन थी। उसने जमीन बेचकर ही यहां मकान बनवाया था।
अमित अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे। वह यहां लावेला चौक के नजदीक रहने वाले एक व्यक्ति का ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन-पोषण कर रहे थे। पिछले दो माह से ई-रिक्शा का किराया भी नहीं दे पाए थे जबकि उसका मालिक लगातार किराया मांग रहा था। वह कह रहा था कि किराया नहीं पाए तो घर का सामान ही दे दे। इससे अमित और ज्यादा परेशान था।

बृहस्पतिवार रात करीब 11 बजे उसने अपने घर में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। पूजा की सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सुबह उसका शव पोस्टमार्टम को भेजा गया। दोपहर में पोस्टमार्टम हुआ। पूजा ने बताया कि अभी उसने कोई तहरीर नहीं दी है। उसके एक बेटा और एक बेटी है।

ये भी पढ़ें…सिपाही भर्ती परीक्षा : हजारों की संख्या में अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन, दोबारा परीक्षा कराने की मांग
- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here