12.1 C
London
Monday, April 15, 2024
spot_img

‘गले में पट्टी बांधकर जान की भीख मांग रहे अपराधी’, आगरा में सपा-बसपा पर जमकर बरसे CM योगी

ख़बर रफ़्तार, आगरा: मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने बुधवार को फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के शमसाबाद में आयोजित जन चौपाल को संबोधि‍त करते हुए व‍िपक्ष पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा क‍ि देश में वर्तमान में जो चुनावी लड़ाई चल रही है वह स्पष्ट दिखाई दे रही है। एक तरफ फैमिली फर्स्‍ट वाले लोग हैं, दूसरी ओर नेशन फर्स्‍ट वाले हैं। एक तरह देश के संशाधनों पर डकैती डालने वाले हैं और दूसरी ओर 140 करोड़ भारतीयों को अपना मानने वाले।

सीएम योगी ने कहा क‍ि एक तरफ तुष्टिकरण वाले लोग हैं, पर्व नहीं मनने देते थे। दूसरी ओर मोदी के नेतृत्व में कांवड यात्रा ही सुरक्षित नहीं निकल रही, अयोध्या में प्रभु राम विराज रहे हैं। जो जातिवाद के नाम पर बांट रहे हैं, वे कभी अयोध्या में प्रभु श्रीराम का मंदिर बना पाते क्या? गरीबों को राशन रसोई गैस का कनैक्शन दे पाते? बेटी और व्यापारी को सुरक्षा भाजपा ने दिया।
गले में पट्टी डालकर जान की भीख मांग रहे अपराधी: सीएम योगी     

सीएम ने कहा, सीकरी क्षेत्र में पहले सूर्यास्त होने के बाद थानों में भी ताले लग जाते थे। यह किसी से छिपा नहीं है।अब ज्यादातर अपराधी जेल में हैं। बहुत से गले में पट्टी डालकर जान बख्शने की भीख मांग रहे हैं। यह कानून का भय अगर माफिया और अपराधी में न हो तो ये गरीबों का जीना हराम कर देंगे, इसीलिए उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में सपा और बसपा की दंगा पालिसी झेली थी, अब यह बर्दाश्‍त नहीं होगा। अब उत्सव होगा। इसीलिए हम आए हैं।

सीएम योगी ने कहा, यह प्रदेश अब मोदी जी की गारंटी पर विश्वास करता है। मोदी जी की गारंटी वही है, जहां पर 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि, चार करोड़ गरीबों को आवास, 12 करेाड़ परिवारों को देश में 5 लाख का बीमा कवर मिलता है। 12 करोड? लोगों के लिए शौचालय, 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन मिलता है, यही मोदी जी की गारंटी है। जो नारी सुरक्षा का भी ध्यान रखती है और देश की संप्रभुता का भी ध्यान रखती है।

‘सीकरी तब व‍िकस‍ित होगा, जब भाजपा प्रत्‍याशी जीतेगा’  

सीएम योगी ने आगे कहा क‍ि उत्तर प्रदेश तक विकसित होगा जब सीकरी विकसित होगा। सीकरी तब विकसित होगा, जब भाजपा प्रत्याशी जीतेगा। राजकुमार चाहर को प्रत्याशी बनाया है। अन्य पार्टियों ने भी समर्थन दिया है। मैं आपके पास आज आह्वान करने आया हूं कि राजकुमार चाहर किसानों की समस्या को लेकर देश में कार्य कर रहे हैं। इन्होंने पूरा जीवन समर्पित किया है। ये सभी राज्यों में में जाकर अन्नदाता किसानों की समस्या को लेकर जाते हैं। आज के दिन आपका सौभाग्य है कि राजकुमार चाहर जैसा प्रत्याशी आपके बीच आया है। उनको पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है। पार्टी ने आपके सामने प्रस्तुत किया है। यह यहां के प्रबुद्धजन और जनता से अपील करूंगा कि वे अपना आशीर्वाद दें।

सीएम योगी ने कहा, ”मैं भरोसा दिलाना चाहता हूं कि जो समाज के लिए जो प्रस्ताव आए स्वीकृत होगा। विकास के लिए आपको ताकझांक नहीं करनी पड़ेगी। इस क्षेत्र का संबंध पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी बाजपेयी से भी है। वहां विकास हुआ है। आज प्रचार अभियान का शुभारंभ हुआ है। घर-घर जाकर मोदी जी के तीसरे कार्यकाल को समर्थन मांगिए। इसके लिए आपका आशीर्वाद चाहिए। मोदीजी के लिए 80 सीट में सीकरी का नाम भी होना चाहिए।

यह भी पढ़ें:- केजरीवाल की याचिका पर HC में सुनवाई शुरू, दिल्ली CM ने गिरफ्तारी को दी है चुनौती

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here