17.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

‘टाइगर 3’ की उल्टी गिनती शुरू, शुक्रवार को लुढ़का बिजनेस, कमाए इतने करोड़

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  सलमान खान स्टारर ‘टाइगर 3‘ को दिवाली का फायदा मिला और पहले तीन दिन फिल्म ने अच्छा-खासा बिजनेस किया, लेकिन वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल वाले दिन (बुधवार) से ही फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। छठे दिन का कलेक्शन तो आपको हैरान कर देगा।

मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ‘टाइगर 3’ (टाइगर 3) 12 नवंबर 2023 को फिल्म में रिलीज हुई। एक्शन से भरपूर फिल्म में सलमान खान ही नहीं, टोकियो और इमरान हाशमी (इमरान हाशमी) ने भी अपने एक्शन अवतार से प्रेमियों को चौंका दिया। फिल्म का डॉक्यूमेंट्री डॉक्यूमेंट्री भी ड्रामाई थी, लेकिन अब कमाई की डॉक्यूमेंट्री डेडिकेटेड दिख रही है।

छठे दिन टाइगर 3 को बड़ा झटका

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ को शुक्रवार यानी छठे दिन बड़ा झटका लगा है। फिल्म की कमाई में तेजी से गिरावट आई है। गुरुवार को जहां फिल्म की कमाई 18 करोड़ रही, वहीं शुक्रवार को फिल्म की कमाई पांच करोड़ तक रही। बॉलीवुड के अनुसार, फिल्म ने छठे दिन यानि शुक्रवार को 13.25 करोड़ का बिजनेस किया। 6 दिन में फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। कुल 201 करोड़ हो गया है।

सलमान खान के लिए मुश्किल खड़े करेगा वर्ल्ड कप का फाइनल

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3′ को वीकेंड पर फायदे की जगह नुकसान उठाना पड़ा। शनिवार को तो फिल्म की कमाई में उछाल आने की उम्मीद है, लेकिन रविवार को नहीं। रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी विश्व कप 2023 का फाइनल मैच है। ऐसे में फिल्म को रविवार को बड़ा झटका लग सकता है।

टाइगर 3’ ने रिलीज के बाद घरेलू बॉक्स ऑफिस पर डे वाइस कैसा कलेक्शन किया? जानिए यहां…

  • पहला दिन- 44.50 करोड़
  • दूसरा दिन- 59.25 करोड़
  • तीसरा दिन- 44.75 करोड़
  • चौथा दिन- 21.25 करोड़
  • पांचवां दिन- 18.50 करोड़
  • छठा दिन- 13.25 करोड़

लाइफलाइम कलेक्शन- 201.50 करोड़

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here