17.2 C
London
Friday, May 24, 2024
spot_img

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के निर्देशक सुनील ग्रोवर से करवा चुके हैं ‘तांडव’, चकनाचूर हो गई थी कॉमेडी वाली छवि

ख़बर रफ़्तार, मुंबई: सुनील ग्रोवर टीवी की दुनिया के जाने- माने अभिनेता हैं। एक्टर को सबसे ज्यादा उनकी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाना जाता है। कपिल शर्मा के शो में डॉक्टर गुलाटी बनकर वो दर्शकों को खूब एंटरटेन कर चुके हैं।

टीवी के साथ-साथ सुनील ग्रोवर फिल्म और वेब सीरीज में भी हाथ आजमा चुके हैं। जहां उन्होंने कॉमेडी से बिल्कुल अलग किरदार निभाया और यहां भी दर्शकों को इम्प्रेस किया। हालांकि, एक्टर का मानना है कि अगर एक बार फिल्म इंडस्ट्री में कोई छवि बन जाती है, तो उसे तोड़ना मुश्किल हो जाता है।

कॉमेडी से बाहर निकले सुनील ग्रोवर

एक बार किसी जॉनर में छवि स्थापित हो जाने के बाद कलाकार के लिए वो छवि बदलना आसान नहीं होता है। हालांकि, कॉमेडी अभिनेता की छवि बनने के बाद भी अभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर उससे बाहर निकलने में सफल रहे।

फिल्म ‘जवान’ और वेब सीरीज ‘सनफ्लॉवर’ में उनकी भूमिकाओं में कॉमेडी से अलग काम दिखा इस बारे में दैनिक जागरण से बातचीत में वह कहते हैं, “मुझसे कॉमेडी से अलग कुछ कराने का श्रेय निर्देशक अली अब्बास जफर को जाता है। उन्होंने अपनी वेब सीरीज (तांडव) में मुझे बेहद अलग किरदार दिया।”

जब मिला मल्टीलेयर किरदार निभाने का मौका

उन्होंने आगे कहा, “फिर विकास बहल (शो रनर) सर ने मुझे सनफ्लॉवर में सोनू का पात्र दिया। यह काफी मल्टीलेयर किरदार है। देखने में बहुत सिंपल लगा, लेकिन इतना आसान नहीं था। उसे समझने में मुझे थोड़ा समय लगा था। कई बार लगता है कि बहुत भोला है, लेकिन बहुत होशियारी कर जाता है।

सोनू को निभाने में बहुत सारी चीजों का ध्यान रखना होता है। कहीं ऐसा न हो कि भावनाओं में बहकर दूसरी दिशा में चले जाए जो सोनू की नहीं है। उस किरदार की मासूमियत और सादगी है उसे बनाए रखना अपने आप में एक काम है।’ सुनील फिलहाल द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें…एम्स में दिल और न्यूरो की बीमारियों के लिए बनेगा सुपर स्पेशियलिटी ओपीडी ब्लॉक, मरीजों को मिलेगी राहत

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here