18.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

दन्या में घर के बाहर टहल रहे बुजुर्ग को तेल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास, बहू ने किया ये काम

ख़बर रफ़्तार, अल्मोड़ा: दन्या क्षेत्र के अंडोली गांव में अज्ञात लोगों द्वारा एक बुजुर्ग को तेल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया है. बुजुर्ग की बहू ने दन्या थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है और अज्ञात आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग उठाई है. वहीं, तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घर के बाहर टहल रहे बुजुर्ग को जलाने का प्रयास

दन्या के अंडोली गांव निवासी नीमा पांडे ( पीड़ित बुजुर्ग की बहू) ने दन्या पुलिस को दी तहरीर दी है. जिसमें बताया गया है कि 22 अप्रैल को उनके ससुर लक्ष्मीदत्त पांडे ( उम्र 54) अपने घर के बाहर टहल रहे थे. इसी बीच कुछ अज्ञात लोग आए और उन्होंने उनके ससुर पर तेल छिड़ककर आग लगा दी. जिससे उनके पैर का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया. वहीं, घटना के दौरान उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर सभी परिजन मदद को दौड़े और किसी तरह आग पर काबू पाकर बुजुर्ग की जान बचाई. इसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन गंभीर रूप से झुलसने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया.

अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

थानाध्यक्ष दन्या विजय नेगी ने बताया कि बुजुर्ग की बहू नीमा पांडे ने अपनी तहरीर में अज्ञात लोगों द्वारा उनके ससुर को जलाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. उनकी तहरीर के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय भारतीय सैन्य अकादमी ने लहराया परचम, प्रगति शुक्ला केंद्रीय विद्यालय संभाग देहरादून में रही अव्वल

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here