18.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

बड़े-बड़ों के पसीने छुटाने वाले गुलदार से भिड़ गई उत्तराखंड की महिला, झाड़ी में घात लगाकर बैठा था जानवर

ख़बर रफ़्तार, रुद्रप्रयाग:  जिले के जखोली विकासखंड की दूरस्थ ग्राम सभा मखेत की एक महिला पर गुलदार ने उस समय हमला कर दिया जब वह घास लेने जंगल गई हुई थी। गुलदार ने जैसे ही महिला पर हमला किया तो उसने हिम्मत दिखाते हुए गुलदार का सामना किया और एक के बाद एक दरांती से गुलदार पर ताबड़तोड़ वार कर दिए।

गुलदार ने महिला पर किया हमला

विकासखंड जखोली की ग्राम पंचायत मखेत की दीपा देवी पत्नी अषाड़ सिंह रावत गांव के पास ही जंगल में घास लेने गई हुई थी। इस बीच झाड़ी में घात लगाकर बैठे गुलदार ने महिला पर हमला कर दिया। महिला ने घबराने की बजाय जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया और गुलदार पर दरांती से वार करने शुरू कर दिए।

दीपा देवी ने बताया कि, गुलदार को सामने देखरकर और अचानक हमले से वह घबराई नहीं और हाथ में दरांती होने से गुलदार पर कई वार किए और शोर मचाने लगी। इससे गुलदार घबरा गया। इस बीच उनकी चीख पुकार सुनकर आसपास की महिलाएं भी वहां आ गईं और शोर मचाने लगीं। इसके बाद गुलदार भाग खड़ा हुआ।

दीपा देवी को स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जखोली में भर्ती कराया गया। गुलदार ने महिला के पैर पर अपने नाखूनों से हमला किया, जिससे उसका पैर पर काफी ज्यादा घाव हो गया है। वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने वन विभाग को दे दी है। ग्राम सभा मखेत की प्रधान शशि देवी ने कहा कि गुलदार को पकड़ने के लिए गांव में पिंजरा लगाया जाए। घटना के बाद से पूरे गांव में खौफ का माहौल है।

ये भी पढ़ें…देहरादून : गुलदार ने 10 साल के बच्चे को बनाया शिकार, माता-पिता की लाख कोशिशों के बाद भी नहीं बच सका ‘चिराग’

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here