मसूरी में हैप्पी वैली स्कूल के पास गिरा विशालकाय पेड़, कई इलाकों की बिजली गुल

खबरे शेयर करे -

ख़बर रफ़्तार, मसूरी: हैप्पी वैली सीएसटी स्कूल के पास एक बड़ा बांज का पेड़ टूट कर गिर गया. जिससे मार्ग बाधित हो गया. वहीं पेड़ की चपेट में विद्युत की कई लाइन आकर क्षतिग्रस्त हो गई. जिससे हैप्पी वाली, इंदिरा कॉलोनी, कैंपटी रोड समेत कई क्षेत्रों की विद्युत सेवाएं बाधित हो गई. पेड़ गिरने की सूचना पर मसूरी फायर सर्विस, मसूरी पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. फायर सर्विस के जवानों के द्वारा मशीन के माध्यम से पेड़ को काटा गया और जेसीबी के माध्यम से पेड़ के टुकड़ों को सड़क किनारे करके यातायात को सुचारु किया गया.

मसूरी फायर सर्विस स्टेशन इंचार्ज धीरज तड़ियाल ने बताया कि देर रात हैप्पी वैली सीएसटी स्कूल के पास बांज का एक विशालकाय बड़ा पेड़ गिर गया. जिसकी चपेट में आने से विद्युत लाइन क्षतिग्रस्त हो गई. पेड़ गिरने से मार्ग बंद हो गया था. उन्होंने बताया कि फायर सर्विस की टीम के माध्यम से पेड़ को कई टुकड़ों में किया गया और जेसीबी के माध्यम से सड़क किनारे कर यातायात को सुचारु किया गया.

उन्होंने कहा कि विद्युत लाइन क्षतिग्रस्त होने से मसूरी कैंपटी रोड इंदिरा कॉलोनी, हैप्पी वैली और आसपास के क्षेत्र की विद्युत सेवाएं बाधित हो गई है. उन्होंने कहा कि विद्युत सेवाओं को सुचारु करने में अभी काफी समय लगेगा. फिलहाल यातायात को सुचारू कर दिया गया है. गौर है कि बारिश के बाद जब पेड़ के आस-पास की जमीन नरम हो जाती है और पानी से संतृप्त हो जाती है, तो उसके उखड़ने की संभावना ज्यादा होती है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours