बनभूलपुरा पुलिस ने UP के बरेली डिपो के रोडवेज परिचालक समेत दो तस्करों को नशीले इंजेक्शन के संग किया गिरफ्तार

खबरे शेयर करे -

ख़बर रफ़्तार, हल्द्वानी:  बनभूलपुरा पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बरेली डिपो के रोडवेज परिचालक समेत दो तस्करों को नशीले इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया है। परिचालक रिच्छा गांव के एक व्यक्ति से इंजेक्शन लेकर पहुंचा था। पुलिस ने बस सीज कर दोनों आरोपितों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

  • पुलिस ने पीछा कर बस को पकड़ा

बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि रविवार को इंदिरानगर चेक पोस्ट गौला बाईपास रोड पर एक युवक को 20 नशीले इंजेक्शन के साथ पकड़ा गया। आरोपित ने अपना नाम काबूल का बगीचा बनभलूपुरा निवासी दानिया उर्फ मंत्र बताया और कहा कि इंजेक्शन शहादत नगर बरेली निवासी व रोडवेज बस परिचालक रंजीत कुमार से लिए हैं। पुलिस ने पीछा कर बस को पकड़ लिया।

  • पहले भी आरोपित चार बार ला चुका है इंजेक्शन

थानाध्यक्ष भाकुनी के अनुसार, आरोपित रंजीत संविदा परिचालक है। बस अनुबंधित है। आरोपित पहले भी चार बार इंजेक्शन ला चुका है। परिचालक रिच्छा के आरिफ नाम के व्यक्ति से इंजेक्शन का पार्सल लेकर बनभूलपुरा के जुनैद को देता था और बदले में एक हजार रुपये लेता था।

  • सरकारी वाहन में पार्सल की करें सही से जांच

जुनैद जिस व्यक्ति को इंजेक्शन लेने के लिए बस में भेजता था, उसे अपना ही मोबाइल नंबर भी देता था। भाकुनी ने लोगों से अपील की है कि अगर कोई सरकारी वाहन में पार्सल रख रहा है तो उसकी सही से जांच कर लें।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours