22.3 C
London
Monday, June 17, 2024
spot_img

चंपावत में मुर्गी ले जा रहा वाहन खाई में गिरा, हादसे में एक की मौत, एक घायल

ख़बर रफ़्तार, चंपावत: चल्थी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत स्वाला के पास मुर्गी लेकर जा रहा वाहन गहरी खाई में गिर गया है, जिससे हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई है, जबकि एक युवक गंभीर से रूप से घायल हो गया है. हादसे का पता चलने के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस ने घायल का रेस्क्यू किया और उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. मृतक युवक की पहचान ललित प्रसाद उर्फ लल्लू निवासी पिथौरागढ़ के रूप में हुई है. हादसे में भारी संख्या में मुर्गियों के मरने की भी जानकारी है.

मुर्गियों से लदा वाहन खाई में गिरा

बता दें कि मुर्गियों से लदा पिकअप वाहन टनकपुर से पिथौरागढ़ की तरफ जा रहा था, तभी वह स्वाला के पास हादसे का शिकार हो गया. हादसे के बाद वाहन खाई में गिरने की सूचना पुलिस को दी गई. वहीं, सूचना मिलने के बाद जिला अधिकारी अविनाश पांडे और पुलिस अधीक्षक अजय गणपति मौके पर पहुंचे.

हादसे में एक युवक की मौत

इसके बाद घायल युवक को स्थानीय ग्रामीणों और पुलिस ने खाई से बाहर निकाला और प्राथमिक उपचार के लिए घायल को टनकपुर जिला चिकित्सालय चंपावत भेजा. वहीं, मृतक का शव पहाड़ी से पुलिस द्वारा निकालने की कार्रवाई की जा रही है. चल्थी पुलिस की टीम भी रेस्क्यू अभियान में शामिल है.

घायल युवक को पुलिस ने भेजा अस्पताल

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्वाला के पास मुर्गी ले जा रहा वाहन खाई में गिर गया है, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दूसरा व्यक्ति घायल हो गया है. घायल पंकज आर्य की हालत नाजुक है, वह पिथौरागढ़ का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि हादसे के कारण का सही पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें-ऊधमसिंह नगर: खेत में फसल के बचाव को लगाए बिजली के तार से करंट की चपेट में आकर किसान और एक ग्रामीण की मौत

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here