10.5 C
London
Monday, July 15, 2024
spot_img

देहरादून में लेट नाइट पार्टियों में परोसता था ड्रग्स, चढ़ा पुलिस के हत्थे

ख़बर रफ़्तार, देहरादून: एसटीएफ ने पार्टी ड्रग्स के नाम से मशहूर 07 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स के साथ नेहरू नगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. बरामद एमडीएमए ड्रग्स की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 7 लाख रुपए रुपए आंकी जा रही है.साथ ही गिरफ्तार आरोपी पिछले कई सालों से एमडीएमए ड्रग्स की तस्करी में शामिल बताया जा रहा है. आरोपी एमडीएमए ड्रग्स को गुड़गांव और दिल्ली से लाकर सीधे देहरादून में लेट नाइट पार्टी में सप्लाई करता था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ड्रग्स पैडलरों की पड़ताल में जुटी पुलिस

एसटीएफ की एएनटीएफ टीम (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) ने नेहरू कॉलोनी क्षेत्र से आरोपी कपिल ध्यानी पुत्र सुभाष चंद्र ध्यानी निवासी विजय पार्क थाना बसंत विहार जनपद देहरादून को 07 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया.आरोपी ने बताया है कि यह पार्टी ड्रग्स गुड़गांव से लेकर आया था और इस पर एसटीएफ को आरोपी से पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरों के नाम की जानकारी हुई है, जो जनपद देहरादून में एमडीएमए ड्रग्स की सप्लाई लेट नाइट पार्टियों में करते थे.

तस्कर पहले भी जा चुका है जेल

एसटीएफ द्वारा सामने आए इन सभी पैडलरों की लिस्ट तैयार की गई है, जिन पर भी एसटीएफ द्वारा अब आगे की कार्रवाई करने की योजना बनाई जा रही है. एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया है कि आरोपी पहले भी ड्रग तस्करी के मामले में थाना बसंत विहार से जेल जा चुका है, लेकिन जमानत में आने के बाद फिर से ड्रग तस्करी में शामिल है. साथ ही एसटीएफ लगातार ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के तहत अपनी कार्रवाई जारी रखे रहेगी.

पढ़ें-नए कानून के तहत उत्तराखंड के हरिद्वार में पहला मुकदमा दर्ज, सीएम धामी ने बताया ऐतिहासिक दिन

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here