18.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

दिल्ली पुलिस हेड कॉन्स्टेबल को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, तीन अभी भी फरार

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  हरियाणा के सोनीपत में दिल्ली पुलिस के जवान की गोली मारकर हत्या के प्रयास के आरोप में दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक सोनीपत के अशोक नगर इलाके में बुधवार को यह घटना घटी थी।

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा, “15 नवंबर को सोनीपत पुलिस को दिल्ली पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल पर गोलीबारी की घटना के संबंध में पीसीआर कॉल मिली थी। हेड कॉन्स्टेबल की पहचान परवीन के रूप में की गई थी। उन्हें गंभीर चोटें आईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की गई।”

इस घटना की जांच में दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम जुट गई। टीम को आरोपियों के बारे में पानीपत के समालखां के निकट होने की जानकारी मिली। इसके बाद टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान सुशील (39) और शिलाक राम (50) के तौर पर की गई। दोनों आरोपी सोनीपत के रहनेवाले हैं। दोनों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

गेट खोलते ही आरोपी ने चलाई गोली

दोनों ने बताया कि उनके एक करीबी सहयोगी राजेश नैन की परवीन से निजी दुश्मनी थी। उन्होंने बताया कि 15 नवंबर को दोनों आरोपी नैन,बिजेंदर और बबला नाम के अन्य लोगों के साथ हेड कॉन्स्टेबल को मारने की योजना बनाकर उनके घर गए। जब परवीन ने अपने घर का गेट खोला, तो नैन ने उस पर गोली चला दी और भाग गया।

उन्होंने कहा कि मामले की जांच अभी भी जारी है और बाकी आरोपियों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here