25.6 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

सोनू सूद की Fateh में हुई इस दिग्गज अभिनेता की एंट्री, एक्टर बोले- आपको डायरेक्ट करना…

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  फिल्म फतेह को लेकर काफी समय से एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम लाइमलाइट में बना हुआ है। इस फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी सराहा है।

इस बीच फतेह (Fateh) में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की एंट्री हो गई है। जिसको लेकर सोनू ने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। साथ ही उन्होंने नसीरुद्दीन के साथ काम करने को लेकर अपनी राय रखी हैं। आइए एक नजर सोनू के इस पोस्ट पर डालते हैं।

फतेह में दिखेंगे नसीरुद्दीन शाह

शनिवार को सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सोनू और नसीरुद्दीन शाह एक साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- नसीर सर आपका तहे दिल से स्वागत है। जिस शख्स की पूरी जिंदगी मैंने सिर्फ और सिर्फ तारीफ की है, उसका निर्देशन करना मेरे लिए बेहद खास रहा।

ये भी पढ़ें- युवराज सिंह को मिली कप्तानी, 15 सदस्यीय टीम में इरफान पठान-सुरेश रैना और हरभजन सिंह शामिल

आपको फतेह पर काफी गर्व होगा सर। इस तरह से सोनू सूद ने नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करने को लेकर अपने अनुभव को साझा किया है। मालूम हो कि नसीर साहब हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर में से एक हैं, जो लंबे वक्त से इंडस्ट्री में अपने दमदार अभियन के जरिए फिल्मों को रोमांचक बनाते आ रहे हैं।

ऐसे में फतेह के साथ उनका जुड़ना सोनू सूद के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है। बता दें कि फतेह फिल्म में सोनू सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि बतौर निर्देशक भी कमान संभाले हुए हैं।

पहली बार बनेगी जैकलीन संग जोड़ी

फतेह फिल्म में सोनू सूद के साथ अभिनेत्री जैकनील फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। ये पहला मौका होगा जब सोनू और जैकलीन किसी फिल्म में एक साथ दिखेंगे। हालांकि अभी तक फतेह की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here