17.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

टीम इंडिया से कट सकता है इस खिलाड़ी का पत्ता, ऑस्ट्रेलिया भी कर सकती है बदलाव; देखें संभावित प्लेइंग इलेवन

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार, 26 नवंबर को पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा। यह मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। भारत ने पहला मैच 2 विकेट से जीतते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारतीय टीम दूसरे मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है।

पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जोश इंग्लिस की 50 गेंद में 110 रन की पारी की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट पर 208 रन बनाए। जवाब में, भारत 8 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। ईशान किशन की 39 गेंद में 58 रन और सूर्या की 42 गेंद में 80 रन की पारियों की बदौलत टीम ने वापसी की। रिंकू सिंह की 14 गेंद में नाबाद 22 रनों की पारी ने भारत को 19.5 ओवर में जीत दिला दी।

जोशीमठ: भू धंसाव के 11 महीने बाद एक बार फिर से जोशीमठ का सर्वे, पक्की चट्टान ढूंढने की है कोशिश

जोशीमठ: भू धंसाव के 11 महीने बाद एक बार फिर से जोशीमठ का सर्वे, पक्की चट्टान ढूंढने की है कोशिश

भारतीय टीम गेंदबाजी में कर सकती है बदलाव

भारतीय बल्लेबाजी तो कमाल की रही, लेकिन गेंदबाजी में मुकेश को छोड़ और कोई प्रभावित नहीं कर सका। अर्शदीप, प्रसिद्ध कृष्णा ने खूब रन लुटाए। वहीं, स्पिन जोड़ी अक्षर पटेल और रवि बिश्नोई की भी खूब पिटाई हुई। रवि बिश्नोई ने सर्वाधिक रन खर्च किए। बिश्नोई ने 4 ओवर में 54 रन दिए। हालांकि, उन्हें एक सफलता भी मिली। ऐसे में भारतीय टीम कुछ बदलाव के साथ उतर सकती है।

IND vs AUS दूसरा T20I: संभावित प्लेइंग XI

भारत: ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, यशस्वी जयसवाल/तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, रिंकू सिंह, शिवम दुबे/जितेश शर्मा, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, मुकेश कुमार

ऑस्ट्रेलिया: मैथ्यू वेड, ट्रैविस हेड, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, आरोन हार्डी, नाथन एलिस, केन रिचर्डसन/शॉन एबॉट, जेसन बेहरेनडॉर्फ, एडम जम्पा

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here