18.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

चलती बाइक अचानक बनी आग का गोला, युवक ने कूदकर बचाई जान, सड़क पर मची अफरा-तफरी –

ख़बर रफ़्तार, ऋषिकेश: देहरादून रोड पर एक चलती बाइक पर अचानक से आग लग गई. गनीमत रही कि किसी तरह से बाइक सवार ने कूद कर अपनी जान बचाई. इसी बीच सूचना पाकर फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बाइक पर लगी आग को बमुश्किल बुझाया, लेकिन तब तक बाइक पूरी तरह से जल चुकी थी.

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार यानी आज दोपहर ऋषिकेश के नटराज चौक की ओर से एक बाइक सवार युवक हरिद्वार रोड की तरफ जा रहा था. तभी कोतवाली के पास अचानक उसकी बाइक पर आग लग गई. आग की लपटें देख बाइक सवार ने किसी तरह बाइक को रोका और कूदकर अपनी जान बचाई. देखते ही देखते बाइक आग के गोले में तब्दील हो गई.

गनीमत यह रही की बाजार बंद था और बाइक किसी से भी टकराई नहीं, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. उधर, फायर ब्रिगेड के कर्मचारी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद बाइक पर लगी आग को बुझा दिया. बाइक पर आगे कैसे लगी इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट होने की वजह से बाइक ने आग लगी होगी.

बता दें कि जैसे-जैसे तापमान बढ़ रही या फिर गर्मी पड़ रही है, वैसे-वैसे आग लगने की घटनाएं बढ़ने लगी है. ऐसे में इस तरह की घटनाएं से भी कई जगहों से सामने आ चुकी हैं. हालांकि, प्रशासन की ओर से फायर और पुलिस को इस बाबत एक्टिव रहने के निर्देश दिए गए हैं. बकायदा एक टीम चारधाम यात्रा ट्रांजिट कंपाउंड में भी तैनात की गई है.

ये भी पढ़ें- तौसीफ अहमद व सुमित पाल बाबा वार्ड 13 से भरेंगे पर्चा

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here