21.7 C
London
Monday, June 17, 2024
spot_img

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह बोले- व्यापारियों के बीच फैली दहशत, पंजाब में गैंगस्टर चला रहे राज

ख़बर रफ़्तार, श्री मुक्तसर साहिब:  पंजाब में गुंडाराज चल रहा है। व्यापारियों को दिनदहाड़े लूटा जा रहा है। गैंगस्टर जेलों से फोन कर व्यापारियों व अन्य लोगों को लाखों करोड़ों की रंगदारी मांग रहे हैं। जबकि पंजाब सरकार गैंगस्टरों के साथ खड़ी है। ये बातें बलकौर सिंह ने उस दौरान कहीं जब वह फिरोजपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी शेर सिंह घुबाया के पक्ष में मलोट में रोड शो निकाल रहे थे।

पंजाब के हालात को लेकर कसा निशाना

बलकौर सिंह ने कहा कि अगर व्यापारी रात नौ बजे तक घर न पहुंच तो परिवार घबरा जाता है। क्योंकि पंजाब के हालात जो ऐसे बने हुए हैं। अगर किसी हंसते बसते परिवार को रंगदारी के लिए गैंगस्टरों से जान से मारने की आ जाए तो वह डर के चलते मारा बच्चों को स्कूल नहीं भेजता।

आज हालात यह बने हुए हैं कि एक अपराधी किसी की हत्या करता है और जेल में जाते ही स्मार्ट फोन ले लेता है। वह क्षेत्र के तीन चार गांवों की लिस्ट बना लेता है जिसमें वह देखता है कि कौन से गांव में बड़ा व्यापारी व स्वर्णकार है। उसे जेल से फोन करके रंगदारी मांगनी शुरू कर देते हैं।

सरकार कह रही है कि रिश्वत लेने वालों पर कड़ा प्रहार किया है। मैं कहता हूं कि रिश्वत लेने का अब तरीका बदल गया है। जेलों में गूगल पे से पैसे का आदान-प्रदान हो रहा है। राज्य सरकार गैंगस्टरों के खिलाफ नहीं जाती। उल्टा गैंगस्टर जब तारीख पर आते हैं तो उन्हें डीएसपी स्तर के अधिकारी सुरक्षा कवर करते हैं।

हमने आप पार्टी के नेताओं का कोई रिकॉर्ड नहीं देखा।

अगर गैंगस्टरों को इतना खतरा है तो जो यह लोग जेल से बैठे ही लोगों की हत्याएं करवा रहे हैं उसका क्या। यह गंदा सिस्टम कहां से पैदा हुआ, क्योंकि हमने 2022 के चुनाव में न तो व्यक्ति देखा और न ही उसकी शिक्षा। हमने पीएचडी किए पढ़ें लिखे उम्मीदवार को हरा दिए। हमने आप पार्टी के नेताओं का कोई रिकॉर्ड नहीं देखा।

उन्होंने कहा कि चुटकुलों वाली सरकार से हम क्या उम्मीद लगा सकते हैं। मेरे बेटे का क्या कसूर था। उसे अभी तक इंसाफ नहीं मिला। अभी तक केस सही तरीके से नहीं चलाया जा रहा। अगर राज्य व देश में कानून स्थापित करना है तो इंडी गठबंधन की सरकार लेकर आएं। शेर सिंह घुबाया को जिताएं। यह सिद्धू मूसेवाला को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

बलकौर सिंह ने कहा छोटे सिद्धू के जन्म पर भेजा नोटिस

भाजपा पर निशाना कसते हुए बलकौर सिंह ने कहा कि भाजपा नफरत की राजनीति कर रही है। मेरे सिद्धू की मौत के बाद जब उसके घर छोटे सिद्धू ने जन्म लिया तो उसे नोटिस भेज दिया गया। मैं देश का पहला आदमी हूं जिसे बच्चा पैदा करने पर नोटिस भेजा गया है।

छोटे सिद्धू के जन्म पर लाखों लोग उनके घर बधाई देने पहुंचे थे। सिद्धू को प्यार करने वाले दुनिया में लाखों लोग हैं। यह भीड़ देख कर सरकारें डर जाती हैं। उन्होंने अंत में शेर सिंह घुबाया को वोट करने का आग्रह किया।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here