17.2 C
London
Friday, May 24, 2024
spot_img

पैराग्लाइडरों ने दिखाए करतब, टिहरी एक्रो फेस्टिवल का तीसरा दिन, पहाड़ियों से भरी उड़ानें

ख़बर रफ़्तार, नई टिहरीकोटी कॉलोनी में आयोजित टिहरी एक्रो फेस्टिवल के तीसरे दिन देश-विदेश के पैराग्लाइडरों ने हवा में पैराग्लाइडिंग के करतब दिखाए।

इस दौरान उन्होंने प्रतापनगर की पहाड़ियों से उड़ा भरी और टिहरी झील के ऊपर से होते हुए कोटी कॉलोनी में लैंडिंग की। इस मौके पर काफी संख्या में लोग ने पैराग्लाइडर पायलटों के करतब देखे।

इस दौरान पायलटकों ने सिंक्रो फ्लाईंग, विंग शूट जंप, स्काइ डाइविंग, एक्रो एवं एसआइवी कंपीटीशन की। दूसरे चरण की प्रतियोगिता सफलतापूर्वक संपन्न की। प्रतियोगिता के जज फेदरी टॉय, कटि डायरेेक्टर जंगीश व इंवेंट डायरेक्टर तानजी टाकवे की देखरेख में संपन्न हुई।

देहरादून: दुग्ध संघ चुनाव में प्रत्याशी तय करने के लिए तीन नामों का पैनल होगा तैयार, बनाई गई रणनीति

इस अवसर पर पायलटों ने कहा कि प्रतापनगर की पहाड़ी से 1400 मीटर की उड़ान टिहरी झील में भरना काफी रोमांचित करने वाला है और उन्हें यहां पर पैराग्लाइडिंग करना काफी अच्छा लगा। उन्होंने इसके लिए प्रातापनगर की पहाड़ी को देश व दुनिया की सबसे उपयुक्त जगह बताई।

इस मौके पर रहे मौजूद

इस मौके पर जिला पर्यटन विकास अधिकारी अतुल भंडारी, विजेंद्र पांडेय, उत्तराखंड पर्यटन विकास परिषद के जन संपर्क अधिकारी कमल किशोर जोशी, साहसिक खेल अधिकारी खुशाल सिंह नेगी, सोबत सिंह राणा, सीमा नौटियाल, लता बिष्ट आदि मौजूद थे।

 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here