6.2 C
London
Tuesday, April 23, 2024
spot_img

जयपुर : पंजाब नेशनल बैंक में लूट की कोशिश, बंदूक के साथ घुसे दो नकाबपोश लुटेरे; कैशियर को मारी गोली

ख़बर रफ़्तार, जयपुर :  जयपुर के पंजाब नेशनल बैंक शाखा में शुक्रवार को दो नकाबपोश लुटेरों ने घुसकर एक कैशियर को घायल कर दिया। पुलिस ने कहा कि बैंक में कुछ नकाबपोश लोग घुसे और कर्मचारियों को बंदूक तान दी। इस दौरान उनमें से एक कैशियर को गोली भी लग गई और वह घायल हो गया। फिलहाल, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नकदी लूटने पहुंचे थे आरोपी

पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी शहर के झोटवाड़ा इलाके में पीएनबी शाखा में नकदी लूटने के लिए घुसे थे। उन्होंने स्टाफ सदस्यों को बंदूक की नोक पर ले लिया और कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत के साथ बहस के बाद उनमें से एक ने उन पर गोली चला दी।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त कैलाश चंद बिश्नोई ने कहा कि कैशियर को पेट में गोली लगी है और उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पूरी घटना ब्रांच और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई है।

गश्त के दौरान आरोपी गिरफ्तार

बिश्नोई ने कहा, “एक आरोपी के पास देशी पिस्तौल थी और दूसरे के पास नकली हथियार था।” उन्होंने कहा कि गश्त कर रही एक महिला कांस्टेबल एक आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही, जिसकी पहचान भरत सिंह के रूप में हुई। दूसरा आरोपी मनोज मीना मौके से भागने में सफल रहा था, लेकिन कुछ देर बाद उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें:- यूपी : कासगंज में तालाब में गिरी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली, सात बच्चों समेत 15 की मौत

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here