7.9 C
London
Tuesday, April 16, 2024
spot_img

गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा प्रधान गिल ने बाबा तरसेम सिंह की निर्मम हत्या की निंदा

ख़बर रफ़्तार, किच्छा: गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में के मीटिंग हॉल में बाबा तरसेम सिंह की निर्मम हत्या हुई है उसकी निंदा करते हुए कमेटी के प्रधान सरदार रणजीत सिंह गिल के नेतृत्व में एक मीटिंग का आयोजन किया गया। बैठक में कमेटी के प्रधान रणजीत सिंह गिल ने कहा कि बाबा तरसेम सिंह गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब के डेरा कार सेवा के मुख्य बाबा थे बाबा सभी के अनुयाई थे उनकी हत्या कि उन्होंने बहुत निंदा की।

राणा ने कहा कि बाबा सभी धर्म का सम्मान करते थे और सभी को साथ लेकर चलते थे उनके जाने से समाज को बहुत बड़ी छति हुई है जो किसी कीमत पर पूरी नहीं हो सकती उन्होंने हत्या की जांच की मांग की और दोषियों को तत्काल पकड़े जाने की मांग की। बैठक में पूर्व प्रधान गुरनाम सिंह धारीवाल ने कहां की इस प्रकार की घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है बाबा तरसेम सिंह सिख कॉम के अगवा थे।

हम उनकी हत्या की निंदा करते हैं इस मौके पर कमेटी के प्रधान रणजीत सिंह गिल, सेक्रेटरी प्रभजोत सिंह चीमा, खजांची परविंदर सिंह, गुरनाम सिंह धारीवाल, कंवलजीत सिंह बाठला, जगरूप सिंह गोल्डी, डॉक्टर गुलशन, जसपाल सिंह, जोगिंदर सिंह ग्रोवर, निर्मल सिंह, इंद्रपाल सिंह, दलजीत सिंह बग्गा थे।

ये भी पढ़ें…नैनीताल-बरेली राजमार्ग पर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here