9.4 C
London
Monday, April 15, 2024
spot_img

‘टाइगर 3’ की दस्तक ने दी टाइगर को टेंशन? आगे बढ़ी ‘गणपत’ की टीजर रिलीज डेट

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर गणपत कुछ हफ्तों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म से जुड़ी अपडेट सामने आने लगी है। 27 सितंबर को गणपत का टीजर भी रिलीज होने वाला था, जिसे अब आगे बढ़ा दिया गया है। इसके पीछे एक वजह टाइगर 3 को भी माना जा रहा है।

गणपत तीन किस्तों की एक एक्शन फ्रेंचाइजी है। इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म गणपत पार्ट 1 है। मेकर्स ने कुछ दिनों पहले फिल्म का एक वीडियो जारी करते हुए जानकारी दी कि गणपत का टीजर बुधवार को रिलीज कर दिया जाएगा। इस बीच खबर आई कि यशराज ने भी टाइगर 3 के टीजर के लिए वही डेट चुनी है, जो गणपत की है। वहीं, अब टाइगर श्रॉफ ने अपनी फिल्म को लेकर अपडेट शेयर कर दी है

टाइगर 3 के आगे टिकना मुश्किल

टाइगर 3 की पसंदीदा फ्रेंचाइजी फिल्म है। इसके साथ ही फिल्म में सलमान खान, शाहरुख खान और शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार शामिल हैं। इसका मतलब साफ है कि टाइगर 3 के आगे किसी और फिल्म को लाइटलाइट मिल पाना मुश्किल है। ऐसे में किसी भी फिल्म में टाइगर 3 से मुकाबला करने से फिर से जागना शामिल है।

गणपत की नई टीजर रिलीज डेट

27 सितंबर की सुबह टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए जानकारी दी कि गणपत की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई है। हालांकि, रिलीज में महज 2 दिनों का अंतर है। अब गणपत का टीजर 29 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।

क्या बोले टाइगर ?

टाइगर श्रॉफ ने गणपत का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में टीजर रिलीज के नई डेट की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “हमें मिलने के लिए करना होगा थोड़ा और इंतजार, क्योंकि हम लेकर आ रहे हैं आपके लिए कुछ खास। गणपत का टीजर 29 सितंबर, 2023 को रिलीज हो रहा है।”

कब रिलीज होगी गणपत ?

गणपत के स्टार कास्ट की करें तो फिल्म में टाइगर मंगेतर और बात कृति सेनन के साथ अमिताभ बच्चन का भी अहम किरदार है। फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है। गणपत, दशहरा के मौके पर 20 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म हिंदी के साथ तमिल, क्लासिक, मलयालम और कन्नड़ भी रिलीज होगी।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here