13.7 C
London
Sunday, April 14, 2024
spot_img

मोरी गेट में सड़क किनारे खड़ी बस में मारी टक्कर, वैगन आर चालक की मौत

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली: सच ही कहा गया है कि जब मौत आती है, तो कोई नहीं बचा सकता है। कश्मीरी गेट इलाके में इसी तरह का एक मामला सामने आया है। रविवार सुबह मोरी गेट की लालबत्ती पर छोटा हाथी टैम्पो से वैगन आर में मामूली टक्कर लग जाने से बैगन आर चालक ने पहले तो छोटा हाथी के चालक से बहस कर उसका मोबाइल छीन लिया और कार में बैठकर वहां से चल दिए।

छोटा हाथी के चालक द्वारा पीछा करने पर भागने के दौरान वैगन आर कार चालक ने सड़क किनारे खड़ी डीटीसी बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में चालक रामबीर सिंह की मौत हो गई। कश्मीरी गेट थाना पुलिस ने सामवार को सिविल लाइंस स्थित सुश्रुत ट्रामा सेंटर में पोस्टमार्टम करवा शव सवजन को सौंप दिया।

डीसीपी उत्तरी जिला मनोज कुमार मीणा के मुताबिक राजबीर सिंह मूलरूप से लोनी, गाजियाबाद के रहने वाले थे। उनकी लोनी में ही दुकान है। रविवार को वह पत्नी के साथ दुकान का सामान खरीदने सदर बाजार आए थे। सामान खरीदने के बाद वह उक्त सामान को कार से लेकर वापस लोनी जा रहे थे।

सुबह 9.45 बजे मोरी गेट के पास एक छोटा हाथी के चालक ने वैगन आर में टक्कर मार दी। जिससे राजबीर को गुस्सा आ गया और कार से उतरकर उन्होंने छोटा हाथी के चालक से झगड़ा करना शुरू कर दिया। झगडे के दौरान राजबीर ने छोटा हाथी के चालक का मोबाइल छीन लिया और पत्नी के साथ कार में सवार वहां से चल दिए।

भागने के दौरान हुआ हादसा

छोटा हाथी के चालक ने वैगन आर का पीछा करना शुरू कर दिया। भागने के दौरान कुछ दूर आगे जाते ही राजबीर ने पीछे से एक डीटीसी बस में टक्कर मार दी। सुबह 10 बजे पुलिस काे कॉल मिलने पर घायल पति-पत्नी को पुलिस ने उपचार के लिए सुश्रुत ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया, जहां डॉक्टरों ने राजबीर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि पत्नी की हालत खतरे से बाहर है।

ये भी पढ़ें…डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ की बैठक, दिए सीएम धामी की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here