11.1 C
London
Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img

मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने कहा- आज ऐसा कोई खेल का मैदान नहीं जहां भारत का तिरंगा न लहराता हो

- Advertisement -spot_imgspot_img

खबर रफ़्तार ,देहरादून: मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने कहा कि आज ऐसा कोई खेल का मैदान नहीं जहां भारत का तिरंगा न लहराता हो। हमारे खिलाड़ी हर जगह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। भारत ने ओलंपिक, राष्ट्रमंडल आदि खेलों में रिकॉर्ड तोड़ पदक जीते हैं। मुख्‍यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह बात पवेलियन ग्राउंड में आयोजित हिमालयन कप के समापन समारोह में कहा।

मुख्यमंत्री से रं कल्याण संस्था के प्रतिनिधियों ने की भेंट

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सोमवार को सचिवालय में रं कल्याण संस्था के प्रतिनिधियों ने भेंट की। उन्होंने जनपद पिथौरागढ़ की तहसील धारचूला के सीमांत एवं संवेदनशील क्षेत्रों से संबंधित विभिन्न समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया।मुख्यमंत्री ने संस्था के प्रतिनिधियों द्वारा रखी गई विभिन्न समस्याओं के समाधान का आश्वासन देते हुए कहा कि सीमांत क्षेत्र के निवासी हमारी सीमाओं के पहरी भी है। उन्होंने रं कल्याण संस्था द्वारा समाज हित में किए जा रहे कार्यकलापों की भी सराहना की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा भी देश के सीमान्त क्षेत्रों के अवस्थापना सुविधाओं के विकास के साथ ही इन क्षेत्रों की समृद्ध संस्कृति के सरंक्षण की दिशा में पहल की गई है। राज्य सरकार द्वारा भी राज्य के सीमान्त क्षेत्रों के विकास के लिये प्रभावी कार्य योजना पर कार्य किया जा रहा है।इस अवसर पर रं कल्याण संस्था के संरक्षक नृप सिंह नपलच्याल,  संस्था के अध्यक्ष बिशन सिंह बोनाल, डी एस गर्ब्याल, सीएस ग्वाल सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। इस दौरान सचिव अरविंद सिंह ह्याकी भी उपस्थित थे

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here