19.1 C
London
Tuesday, July 23, 2024
spot_img

पिथौरागढ़ में बोल्डर की चपेट में आने से ग्रामीण की मौत, टाइल्स लगा रहे मिस्त्री की तीसरी मंजिल से गिरकर गई जान

ख़बर रफ़्तार, पिथौरागढ़: सीमांत जनपद पिथौरागढ़ में दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की जान गई है. बंगापानी के शिलिंग गांव में एक ग्रामीण की बोल्डर की चपेट में आने से मौत हो गई. जबकि मुनस्यारी में काम करने के दौरान राजमिस्त्री की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हुई है.

जानकारी के अनुसार बंगापानी शिलिंग गांव निवासी जगदीश प्रसाद खेतों में घुसे आवारा मवेशियों को भगाने के लिए गए थे. इसी दौरान पहाड़ी से गिरे बोल्डर की चपेट में आने से खाई में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजनों ने उन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया. वहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. जगदीश प्रसाद के निधन से पत्नी और तीन बच्चे गहरे सदमे में हैं. स्थानीय लोगों ने प्रशासन से मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की है.

वहीं मुनस्यारी में मकान में टाइल्स लगाते समय तीसरी मंजिल से गिरकर बिहार निवासी राजमिस्त्री की मौत हो गई. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय मिस्त्री रमेश प्रसाद कुशवाहा पुत्र कृष्णा प्रसाद कुशवाहा बनकट बेतिया बिहार का रहने वाला था. वह अपने साथियों के साथ मुनस्यारी में रहकर राजमिस्त्री का काम कर रहा था.

रमेश एक मकान की तीसरी मंजिल पर टाइल लगा रहा था. इस दौरान वह अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया. लोगों ने उसे गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुनस्यारी पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई. डॉक्टर का कहना है कि अधिक ऊंचाई से गिरने के कारण राजमिस्त्री के सिर पर चोट लगने और अधिक रक्त स्राव से उसकी मौत हुई है. सूचना पाकर पहुंची मुनस्यारी थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करावा उसके साथियों को सौंप दिया है.
- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here