ऊधमसिंह नगर जिले में दहेज और अवैध संबंधों के कारण पहले घर से निकाला, फिर धोखे से घर बुलकर छीन ली बेटी

खबरे शेयर करे -

  खबर रफ़्तार,रुद्रपुर : ऊधमसिंह नगर जिले में दहेज उत्पीड़न का सनसनीखेत मामला सामने आया है। दहेज में 10 लाख रुपये और कार की मांग को लेकर महिला का पति समेत ससुरालियों ने उत्पीड़न किया। बच्ची के साथ घर से निकाल दिया। बाद में पति ने पत्नी को धोखे से घर बुलाया और बच्ची छिन लिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक नगला गोलगेट पंतनगर निवासी साहिबा अंसारी ने सौंपी तहरीर में कहा था कि उसका विवाह 21 नवंबर 2021 को मीरपुर बीसलपुर पीलीभीत निवासी अफजल अंसारी पुत्र आमीन से हुआ था। विवाह के बाद से ही पति अफजल, ससुर आमीन, ननदोई मोबिन, देवर आजिम, कलीम, ननद साजिदा, नाजिया उसे कम दहेज लाने का ताना देने लगी। साथ ही उस पर मायके से 10 लाख रुपये और कार लाने का दबाव बनाने लगे।

पति पर अवैध संबंध का आरोप

बाद में वह अपने पति अफजल के साथ मुंबई चले गई। जहां उसे पता चला कि उसके पति का महिला बिजनेस पार्टनर के साथ अवैध संबंध है। विरोध करने पर पति उसकी पिटाई करने लगा। 18 अगस्त 2022 को उसने बेटी को जन्म दिया। जिसके बाद से पति समेत अन्य ससुरालियों ने उस पर और अधिक उत्पीड़न करना शुरू कर दिया, साथ ही उसकी पिटाई कर घर से निकाल दिया। इस पर वह अपने मायके आ गई।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours