दिल्ली आबकारी नीति घोटाला में आरोपित के. कविता ने डिफॉल्ट जमानत के लिए दायर की याचिका, राउज एवेन्यू कोर्ट में आज हो सकती है सुनवाई

खबरे शेयर करे -

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली: दिल्ली आबकारी नीति घोटाला में आरोपित बीआरएस नेता के. कविता ने सीबीआई मामले में डिफॉल्ट बेल की मांग करते हुए एक आवेदन दायर किया है। इस पर आज सोमवार को राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा विचार किए जाने की संभावना है। कोर्ट आज उनके खिलाफ सीबीआई द्वारा दायर आरोप-पत्र पर भी विचार करेगा।

बता दें कि इस मामले में ईडी ने कविता को 15 मार्च को अरेस्ट किया था। मामले में बीआरएस नेता के. कविता के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में हैं।

ये भी पढ़ें- चंपावत में बाढ़ में फंसे 41 लोगों का एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू, रात में आ गई थी आफत

18 जुलाई तक न्यायिक हिरासत पर हैं के. कविता

दिल्ली की एक अदालत ने 5 जुलाई को बीआरएस नेता के. कविता की न्यायिक हिरासत 18 जुलाई तक बढ़ा दी थी।

विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा का यह आदेश दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा उनकी जमानत रद्द करने के निचली अदालत के आदेश को बरकरार रखने के दो दिन बाद आया था। अदालत ने कथित घोटाले में उनकी संलिप्तता को प्रथम दृष्टया सबूतों का हवाला देते हुए सीबीआई और ईडी दोनों मामलों में उनकी जमानत खारिज कर दी थी।

जमानत को लेकर हाई कोर्ट पहुंचे विजय नायर

आबकारी घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपित आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी विजय नायर की जमानत याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई होगी। विजय नायर की जमानत याचिका निचली अदालत से लेकर हाई कोर्ट में पूर्व में खारिज हो चुकी है।

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours