चुनाव खत्म होते ही विधायक शीतल अंगुराल के बदले सुर, इस्तीफा वापस लेने के लिए स्पीकर को लिखा पत्र

खबरे शेयर करे -

ख़बर रफ़्तार, चंडीगढ़: एक जून को संसदीय चुनाव के लिए मतदान का काम संपन्न होते ही आम आदमी पार्टी से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए विधायक शीतल अंगुराल (Sheetal Angural) ने स्पीकर कुलतार सिंह संधवा को अपना इस्तीफा वापस लौटने की अपील की है। संधवा ने इसकी पुष्टि भी की है। लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि अभी उन्होंने इस संबंधी कोई फैसला नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि शीतल अंगुराल ने अपना इस्तीफा वापस लेने के लिए विधानसभा को लिखा है।

इस्तीफा वापस लेने के लिए लिखा पत्र

लेकिन अब चुनाव संपन्न होते ही उन्होंने इस्तीफा वापस लेने के लिए विधानसभा स्पीकर को लिख दिया है क्योंकि पिछले समय में स्पीकर ने अभी तक शीतल अंगुराल का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया था इसलिए अंगुराल ने यह वापस लेने की अपील की है। अब यह स्पीकर पर निर्भर है कि वह इस्तीफा स्वीकार करके उप चुनाव करवाना चाहते हैं कि नहीं।

ये भी पढ़ें:- बिजली आपूर्ति के दावों को गर्मी का झटका, ट्रांसफार्मर हो रहे ओवरलोड; फॉल्ट की शिकायत के लिए ये नंबर जारी

सुशील रिंकू और शीतल अंगुराल के बीच 36 का आंकड़ा

शीतल अंगुराल के साथ-साथ निवर्तमान सांसद सुशील कुमार रिंकू जिन्हें आम आदमी पार्टी ने 2024 के संसदीय चुनाव के लिए टिकट दे दिया था। वो भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए और भाजपा ने उन्हें जालंधर आरक्षित सीट से खड़ा कर दिया। हालांकि दोनों नेता सुशील रिंकू और शीतल कुमार अंगुराल के बीच 36 का आंकड़ा है लेकिन दोनों की एक साथ भाजपा में एंट्री से भी काफी हैरानी हुई थी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours