सहायक समीक्षा अधिकारी पदों के लिए सूची जारी, आयोग 27 को कराएगा टंकण परीक्षा

खबरे शेयर करे -

खबर रफ़्तार, देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने स्नातक स्तरीय भर्ती के तहत सहायक समीक्षा अधिकारी पदों की टंकण परीक्षा के लिए चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी है। इनकी परीक्षा 27 सितंबर को होगी, जिसके एडमिट कार्ड शुक्रवार को जारी होंगे।

आयोग के सचिव सुरेंद्र सिंह रावत के मुताबिक, नौ जुलाई को कई पदों पर भर्ती के लिए स्नातक स्तरीय पुर्न परीक्षा कराई गई थी। 21 जुलाई को अभिलेख सत्यापन के लिए चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी की गई। इस साल 16 अगस्त से 13 सितंबर के बीच आयोग कार्यालय में अभिलेख सत्यापन किया गया।

भ्यर्थियों की सूची वेबसाइट पर जारी
अभ्यर्थियों ने पदों और विभागों की वरीयता भी दी, जिसके हिसाब से निर्वाचन आयोग और अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में सहायक समीक्षा अधिकारी पदों की टंकण परीक्षा व कंप्यूटर तकनीकी ज्ञान परीक्षा 27 सितंबर को डीडी कॉलेज निंबूवाला गढ़ी कैंट में होगी। इसके लिए चयनित अभ्यर्थियों की सूची वेबसाइट पर जारी कर दी गई है।

एडमिट कार्ड शुक्रवार को जारी होंगे। परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड, दो पासपोर्ट साइज फोटो, फोटोयुक्त पहचानपत्र मूल रूप में साथ ले जाना होगा। अभ्यर्थी अपने साथ की-बोर्ड ले जा सकते हैं, लेकिन उसमें हिंदी के अक्षर लिखे न हों।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours