12.1 C
London
Monday, April 15, 2024
spot_img

बॉक्स ऑफिस पर यामी गौतम के मिशन से कोहराम, पहले दिन तगड़ी कमाई से छुआ आसमान

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली :  2019 में फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद आदित्य धर (Aditya Dhar) ने एक बार फिर ‘घाटी’ की सच्ची कहानी दुनिया के सामने पेश की है। आदित्य धर की नई पेशकश ‘आर्टिकल 370‘ शुक्रवार (23 फरवरी) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam ), प्रियमणि (Priyamani), अरुण गोविल, राज अर्जुन और सुमित कौल जैसे शानदार कलाकार अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। टीजर और ट्रेलर रिलीज के बाद फिल्म खूब विवादों में रही। इसे पॉलिटिकल एजेंडा बताया गया। हालांकि, रिलीज के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन सफलता का झंडा गाड़ दिया है।
बॉक्स ऑफिस पर छाई आर्टिकल 370

आर्टिकल 370‘ का ओपनिंग डे शानदार रहा। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छा-खासा कारोबार किया। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक, यामी गौतम की मूवी ने भारत में 6.12 करोड़ का बिजनेस किया है।

वीकेंड पर धमाल मचाएगी यामी की फिल्म?

अगर शुक्रवार को 99 रुपये टिकट ऑफर नहीं होता तो शायद फिल्म इससे ज्यादा का बिजनेस भी कर सकती थी। हालांकि, शनिवार और रविवार को मूवी के कारोबार में बड़ा उछाल आने की संभावना है। फिल्म को ऑडियंस से भी पॉजिटिव रिव्यू मिला है और लोगों ने कहानी को एन्जॉय किया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म धमाल मचा देगी।

आर्टिकल 370‘ का निर्माण यामी गौतम के पति व ‘उरी’ के निर्देशक आदित्य धर ने किया है। उन्होंने ही इस फिल्म की कहानी भी लिखी है। निर्देशन का जिम्मा आदित्य सुहास जांभे के कंधे पर था, जिसे उन्होंने बारीकी के साथ निभाया है।

यह भी पढ़ें- अनियंत्रित टैंकर ने 20 से अधिक पटरी दुकानों को रौंदा, ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here