18.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

लखनऊ चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन में महिला की मौत, हार्ट अटैक बना ‘काल’

ख़बर रफ़्तार, लक्सर: लखनऊ चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन (12231) में हार्ट अटैक से 60 वर्षीय महिला की मौत होने का मामला सामने आया है. साथ ही लक्सर रेलवे फाटक पर ट्रेन से टकराकर 25 वर्षीय युवक की भी मौके पर मौत हो गई है. वहीं, सूचना मिलने के बाद जीआरपी पुलिस और डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा.

चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन में महिला की मौत

लक्सर जीआरपी थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि कंट्रोल रूम से फोन आया कि चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन में नजीबाबाद रेलवे स्टेशन पर एक महिला की तबीयत बिगड़ गई है. सूचना मिलने के बाद ट्रेन पहुंचने से पहले ही डॉक्टरों की टीम ओर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और आनन फानन में महिला का चेकअप किया गया, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी.

हार्ट अटैक से महिला की मौत

मृतक महिला के साथ सफर कर रही बहू ने बताया कि सास विजयलक्ष्मी 60 साल की थी. हम लोग लखनऊ से चंडीगढ़ जा रहे थे, तभी अचानक उनकी तबीयत खराब हुई. जिससे इस संबंध में ट्रेन गार्ड को सूचना दी गई. वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची डॉक्टरों की टीम ने सास को मृत घोषित कर दिया. जीआरपी थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

ट्रेन की चपेट में आया 25 वर्षीय युवक

मुरादाबाद सहारनपुर रेलवे ट्रैक के लक्सरी रेलवे फाटक के पास अज्ञात 25 वर्षीय युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आसपास के लोगों से युवक की पहचान कराई, लेकिन युवक की पहचान नहीं हो पाई. जिससे पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को मोर्चरी में रखवा दिया है.

मृतक युवक की नहीं हुई पहचान

एसएसआई मनोज गैरोला ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि 25 वर्षीय व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिससे मौके पर पहुंचकर युवक को 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि युवक की पहचान नहीं हो पाई है. युवक की हाइट 5 फुट 3 इंच और रंग सांवला है.

ये भी पढ़ें- हल्द्वानी में कार और स्कूटी की भिड़ंत, दो युवकों की दर्दनाक मौत

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here