11.7 C
London
Monday, May 27, 2024
spot_img

बारिश तोड़ेगी आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने की आखिरी उम्मीद? चिन्नास्वामी में मौसम कर सकता है ‘खेल’

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली: आईपीएल 2024 का 68वां मैच आरसीबी बनाम सीएसके के बीच खेला जाना है। इस मैच का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि प्लेऑफ का टिकट हासिल करने के लिए दोनों टीमों के लिए ये मुकाबला काफी अहम है। ये मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच से पहले चिन्नास्वामी के मौसम ने फैंस और आरसीबी की टेंशन बढ़ा दी है।

RCB vs CSK Weather Report: बारिश फेर सकती है आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने के सपने पर पानी

दरअसल, आरसीबी बनाम सीएसके मैच (RCB vs CSK) में बारिश मैच का मजा किरकिरा कर सकती है। मौसम विभाग के अनुसार चिन्नास्वामी में 18 मई को 72 प्रतिशत बारिश होने की संभावना है। ऐसे में अगर मैच बारिश की वजह रद्द होता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक हासिल होंगे, जिससे आरसीबी के पास 13 अंक और सीएसके के पास 15 अंक हो जाएंगे।

वहीं, आईपीएल 2024 का 64वां मैच दिल्ली या लखनऊ जो भी टीम जीत जाती है तो उनके पास 14 प्वाइंट्स हो जाएंगे। इसके बाद आरसीबी की टीम प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी। इस मौजूदा समय में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का नेट रन रेट +0.387 है, जबकि सीएसके का नेट रनरेट +0.528 है। अगर रॉयल चैलेंजर्स कम अंतर से जीतती है, तो ये उनके लिए फायदेमंद नहीं होगा क्योंकि इससे वो सनराइजर्स हैदराबाद और सुपर किंग्स से नीचे ही रहेंगी, जिनका नेट रन रेट बेहतर है।

RCB vs CSK Head-to-Head Record: आरसीबी और सीएसके के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

अगर बात करें आरसीबी और सीएसके के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की तो दोनों टीमों के बीच आईपीएल में कुल 32 मैच खेले गए हैं, जिसमें सीएसके का पलड़ा भारी रहा है। आरसीबी ने 10 मैच जीते, जबकि सीएसके ने 21 मैच में जीत हासिल की। एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला।

ये भी पढ़ें… राम गोपाल वर्मा की वजह से 100वीं फिल्म तक पहुंचे मनोज बाजपेयी, कहा- इस एक बात ने बदल दी जिंदगी

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here