18 C
London
Tuesday, June 18, 2024
spot_img

कब जारी होंगे बिहार तीसरे चरण की शिक्षक भर्ती के लिए एडमिट कार्ड, जानें यहां

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  बिहार तीसरे चरण की शिक्षक भर्ती के लिए हाल ही में आवेदन प्रक्रिया समाप्त हुई है। वहीं, अब प्राथमिक से लेकर उच्च माध्यमिक शिक्षक पदों पर नियुक्ति के लिए परीक्षा का आयोजन होना है। यह एग्जाम 7 से 17 मार्च, 2024 तक के बीच शेड्यूल्ड है। जल्द ही इस टीचर रिक्रूटमेंट एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड रिलीज किए जाएंगे। चूंकि अब यह परीक्षा 7 तारीख से शुरू होनी है और इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द से जल्द ही प्रवेश पत्र रिलीज हो सकते हैं। संभावना है कि बीपीएससी टीआरई 3.0 एग्जाम एडमिट कार्ड अगले दो से तीन दिनों के भीतर हॉल टिकट रिलीज कर दिए जाएंगे।

BPSC TRE 3 Admit Card: बिहार तीसरे चरण की शिक्षक भर्ती परीक्षा एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://www.bpsc.bih.nic.in/ पर जाना होगा। इसके बाद, होम पेज पर संबंधित बिहार तीसरे चरण की शिक्षक भर्ती परीक्षा एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें। अब यहां पूछी गई सारी डिटेल्स एंटर करनी होगी। इसके बाद आपका हॉल टिकट आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा। अब आप उसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख सकते हैं।

BPSC TRE 3 Exam Admit Card 2024: तीसरे चरण में 87774 शिक्षकों के पदों पर होंगी नियुक्तियां

बिहार तीसरे चरण की शिक्षक भर्ती परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म 26 फरवरी, 2024 तक स्वीकार किए गए थे। हालांकि, इसके पहले आवेदन करने की अंतिम तिथि विलंब शुल्क के साथ 25 फरवरी, 2024 तक थी। इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 87774 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स को आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

यह भी पढ़ें:संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ के नगीने हैं ये 6 किरदार, नेटफ्लिक्स ने जारी किए लुक पोस्टर

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here